BJP नेता तरुण चुघ ने परिवार सहित अमृतसर में डाली Vote, विरोधियों पर साधा निशाना

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 11:52 AM (IST)

अमृतसर : पंजाब की 13 लोकसभा  सीटों पर मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। इसी के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ और उनके परिवार के सदस्यों ने अमृतसर के एक पोलिंग बूथ पर वोट डाली। इस दौरान तरुण चुघ ने कहा कि वोट का प्रयोग बहुत जरूरी है। अगले 5 साल के लिए देश में एक मजबूत सरकार बननी चाहिए। एक लोकतांत्रिक और मजबूत नेता को देश का नेतृत्व करना चाहिए। देश के प्रत्येक नागरिक को मतदान करना चाहिए। वोट देने का अधिकार हमें संविधान द्वारा दिया गया है। इस अधिकार को दिलाने के लिए देश के क्रांतिकारियों और स्वतंत्रता सेनानियों ने बहुत संघर्ष किया है। यह अधिकार हमें डॉ. बी.आर अंबेडकर ने दिया है। इसलिए अपने घरों से बाहर निकलें और अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

PunjabKesari

इसके साथ ही तरुण चुघ ने स्वामी विवेकानन्द रॉक मेमोरियल पर सवाल उठाने वाले लोगों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। स्वामी विवेकानन्द ने शिकागो में कहा था कि भारत सर्वश्रेष्ठ है। उन्होंने पूरे विश्व में भारतीय संस्कृति का परचम लहराया। चुघ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग अपनी छुट्टियां नाइट क्लबों और पबों में बिताते हैं, जिनके लिए इटली सबसे अच्छा है, क्या वे जानते हैं कि भारत की संस्कृति क्या है?

PunjabKesari

चुघ ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि स्वामी विवेकानन्द का योगदान क्या है? क्या वे जानते हैं कि भारत के सनातन चिंतन में ध्यान, योग और साधना का कितना महत्व है? हमें गर्व है कि विवेकानन्द रॉक मेमोरियल पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं। लोग भारत की संस्कृति से जितनी नफरत करते हैं, उससे देश की जनता को 4 जून को छुटकारा मिलने वाला है। 140 करोड़ लोगों की दुआ की जरूरत पड़ेगी। भारत में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत सरकार बनेगी।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News