उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने तरुण चुघ से की मुलाकात, कहा-पूरे देश की जनता मोदी को दे रही आशीर्वाद

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 09:14 PM (IST)

अमृतसर : अमृतसर चुनावी सरगर्मियां के बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अमृतसर पहुंचे। धामी नाश्ते पर भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ के अमृतसर स्थित आवास पहुंचे, जहां चुघ ने उनका स्वागत किया। उन्हें तलवार और शॉल भेंट किया।

तरुण चुघ और धामी के बीच चुनाव प्रचार और संगठन की गतिविधियों को लेकर चर्चा हुई। इसी बीच धामी ने भी बताया कि पूरे देश में प्रचार-प्रसार से यह तस्वीर साफ हो गईं है कि देश इस बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में विशाल जनादेश देगा।  चुघ ने कहा कि देश एक बार फिर विपक्ष की नकारात्मक राजनीति को नकार कर मोदी जी के नेतृत्व में एक उन्नत भारत विकसित भारत बनाने के लिए जनादेश दे रहा है। विपक्ष मुद्दाविहीन है, इंडी गठबंधन जनता से पूरी तरह कटा हुआ है। इस बार देश की जनता चुनाव लड़ रही है और देश की जनता न ही तय किया कि कि उन्हें सशक्त और निर्णयकारी मज़बूत नेतृत्व चाहिए ।

चुघ ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अरविन्द केजरीवाल अपने और भगवंत मान पंजाब की जनता से किए हुए वायदों का हिसाब दे। महिलाओं को 1000 रुपए देने का वायदा झूठा साबित हुआ कानून और व्यवस्था के मामले में पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने जंगल राज बना दिया है। जनता इस बार पंजाब में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा पर भरोसा दिखाएंगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News