संगरूर उपचुनाव में भाजपा करेगी शानदार प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 10:31 AM (IST)

जालंधर/चंडीगढ़ (गुलशन, शर्मा): भाजपा के प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता ने आज जालंधर के सर्किट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि संगरूर उपचुनाव में भाजपा शानदार प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब की मौजूदा सरकार से जनता का मोहभंग हो चुका है। सरकार अपने किसी भी वायदे पर खरा नहीं उतरी। लॉ एंड ऑर्डर फेल होने से जनता में भय का माहौल है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले किसान आंदोलन सहित कई मुद्दों पर पार्टी के खिलाफ माहौल बनाया गया ताकि भाजपा को सत्ता में आने से रोका जा सके, लेकिन अब पंजाब में भाजपा फिर एक बार मजबूती से आगे बढ़ रही है इसीलिए कांग्रेस व अकाली दल के दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

इस दौरान जीवन गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल और सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 वर्षों में जो नहीं किया, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 सालों में करके दिखाया है। केंद्र सरकार की आयुष्मान योजना का करोड़ों लोगों ने लाभ लिया है। देश के 18 करोड़ लोगों को कार्ड इश्यू हुआ था जिसमें से 3 करोड़ 20 लाख लोगों ने इसका लाभ लिया। पंजाब में भी 45 लाख कार्ड बनाए गए जिनमें से 11.50 लाख लोगों ने आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज करवाया।

इसके अलावा महिलाओं के लिए उज्जवला योजना, जनधन योजना, कोरोना महामारी के दौरान मुफ्त वैक्सीन देना, जरूरतमंदों को मुफ्त राशन उपलब्ध करवाने, धारा 370 तोडऩा, श्री राम मंदिर का निर्माण, बहुप्रतीक्षित करतारपुर साहिब कोरिडोर खोलना, 1984 दंगों के दोषियों को सजा दिलाना, श्री गुरु तेग बहादुर जी का 400 साला पर्व मनाने, 26 दिसम्बर को वीर बाल दिवस के रूप में मनाने, जलियांवाला बाग का नवीनीकरण, दरबार साहिब में लंगर पर जी.एस.टी. खत्म करने, यूक्रेन से बच्चों को सकुशल वापिस लाने जैसे अनेक कार्य किए हैं जिसे देश की जनता ने सराहा है।

गुप्ता ने कहा कि आने वाले 2 वर्षों में भी केंद्र सरकार द्वारा ऐतिहासिक कार्य किए जाएंगे। इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष सुशील शर्मा, भाजपा प्रवक्ता मोहिंद्र भगत, भाजपा देहाती के प्रधान अमरजीत सिंह अमरी, के.डी. भंडारी, सुनील ज्योति, सुदर्शन सोबती, रमन पब्बी, राजीव ढींगरा, मीडिया प्रभारी जनार्दन शर्मा, अमित भाटिया, युवा नेता नरेंद्र सिंह ढिल्लों आदि मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News