धमाके से फिर दहला पंजाब, कोरियर की दुकान में ब्लास्ट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 09:37 AM (IST)

मोगा(संदीप/आजाद) : पंजाब के जिला मोगा में एक  ब्लास्ट होने से हड़कंप मच गया। मंगलवार देर सायं कोरियर ब्वाय के हाथ में पकड़े कोरियर पैकेट में धमाका होने से वह घायल हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास के लोग भी सहम गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

डिलीवरी ब्वॉय ने बताया कि वे रोजाना की तरह मोगा से कस्बा निहाल सिंह वाला में कोरियर की सप्लाई देने के लिए पैकेट लाए थे। इसी दौरान रास्ते में कस्बा बाघापुराना में बाईक सवार यह दोनों कोरियर कर्मी एक दस्तावेज की फोटोस्टेट  करवाने के लिए रुके थे। घायल कर्मी का दूसरा साथी एक दुकान में फोटोस्टेट के लिए गया था व घायल हुआ कर्मचारी बाईक के पास ही कोरियर पैकेट हाथ में लिए हुए खड़ा था। तभी अचानक बैग में जोरदार धमाका हो गया, जिसमें पार्सल थे। घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक मोगा हरमनबीर सिंह गिल, डी.एस.पी. बाघापुराना जसविंद्र सिंह खैहरा जिला स्तरीय अन्य डी.एस.पी जंगजीत सिंह व थाना प्रभारी बाघापुराना हरमनजीत सिंह तुरन्त पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे। खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से आस-पास की दुकानों में लगे सी.सी.टी.वी कैमरों की सहायता से घटना से पहले व बाद के हालातों का निरीक्षण किया जा रहा था। जिला पुलिस अधीक्षक हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए पुलिस अधिकारी जुटे हैं।


लगभग डेढ़ वर्ष पहले भी हो चुका है स्थानीय चैंबर रोड के एक कोरियर शाप में धमाका
बता दें कि जिले में कोरियर से संबन्धित यह दूसरी धमाके की घटना है। इससे पहले भी स्थानीय चैंबर रोड पर स्थित एक कोरियर दुकान पर संगरूर के लिए भेजे जाने वाले एक कोरियर पैकेट में धमाका हो चुका है। बेशक इस घटना में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ परन्तु इस धमाके में संबंधित कोरियर दफ्तर का बड़ा नुक्सान हुआ था। इस घटना में पुलिस की ओर से की गई जांच में यह कोरियर किसी व्यक्ति की ओर से निजी दुश्मनी निकालने के लिए संगरूर रहते एक पहचान वाले को 
भेजा गया था । जिसमें आज की तरह अपनी मंजिल पर पहुंचने से पहले ही इसमें ब्लास्ट हो गया था। जिसे देखते हुए पुलिस अधिकारी इस मामले में हर कड़ी व एंगल से जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News