जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में हुई खूनी झड़प, वारदात कैमरे में कैद

11/23/2020 6:54:58 PM

पठानकोट (धरमिंदर ठाकुर): पठानकोट की योद्दामल कालोनी में जमीनी विवाद के चलते दो गुटों में खूनी झड़प होने का मामला सामने आया है। इस संबंधी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों के बयानों के आधार पर कार्रवाई शुरु कर दी है।

PunjabKesari

इस संबंधी जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि विवादित जमीन का केस अदालत में चल रहा है। इसके बावजूद इसके रंजिशन एक गुट द्वारा दूसरे के घर में दाखिल होकर हमला किया गया। यह सारी वारदात घर के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

PunjabKesari

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हमले के दौरान तरुण पुरी और राजीव पुरी जख्मी हो गए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया है। इसके अलावा पुलिस द्वारा एक महिला सहित सात व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

वहीं सिविल अस्पताल की डॉक्टर साक्षी ने बताया कि उनके पास झगड़े में जख्मी हुए दो व्यक्ति इलाज के लिए आए थे, जिनकी हालत को देखते हुए फर्स्ट एड देने के बाद अमृतसर रैफर कर दिया गया। बता दें कि पुलिस द्वारा सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।


Mohit

Recommended News