बच्चों को लेकर 2 पक्षों में खूनी झड़प, जमकर चले तेजधार हथियार

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 02:03 PM (IST)

अबोहर (सुनील): यहां अजीत नगर में आज सुबह बच्चों के झगड़े के चलते 2 पक्षों में खूनी झड़प हो गई और दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं दोनों पक्षों के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया, जिस कारण अस्पताल प्रबंधन को पुलिस बुलानी पड़ी। जानकारी के अनुसार अमरजीत की पत्नी सुरिंदर ने बताया कि आज सुबह उसके पति सुरिंदर पुत्र हुकमचंद और बेटा गुरदेव ने काम पर जाने के लिए गली में मोटरसाइकिल निकाला ही था कि इतने में पड़ोस में रहने वाले स्कूल जा रहे 2 बच्चों ने तेज रफ्तार मोटरसाइकिल लाकर पिता-पुत्र को टक्कर मार दी।  

इसके बाद बेटे गुरदेव ने बच्चों को डांटते हुए मोटरसाइकिल की चाबी निकाल ली। इसके बाद दोनों बच्चे अपने घर गए और माता-पिता को बताया कि उनके साथ मारपीट की गई है और मोटरसाइकिल छीन लिया गया है। गुस्से में आए माता-पिता ने आते ही सुरिंदर और गुरदेव पर गंडासों और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जब अमरजीत और उसकी भाभी बचाव करने गई तो हमलावरों ने उन्हें भी लहू-लुहान कर दिया।     

दूसरे पक्ष के कृष्ण और सुरिंदर दोनों बेटे दतार सिंह ने बताया कि पहले पक्ष के लोगों ने उनके बेटे के साथ मारपीट करते हुए उनका मोटरसाइकिल छीन लिया। जब वह इस संबंध में शिकायत लेकर गए तो उक्त लोगों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और अपना बचाव करते हुए उन्होंने भी उक्त लोगों को लाठी-डंडों से पीटा। दोनों पक्षों को लहूलुहान हालत में अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया तो उनके परिजन भी वहां पहुंच गए और हंगामा व हाथापाई शुरू कर दी। इसे देख कर इमरजेंसी स्टाफ ने पी.सी.आर. को सूचना दी तो हंगामा कर रहे लोग भाग गए। इस संबंध में अस्पताल की डॉक्टर सोनिमा ने बताया कि दोनों पक्षों को गहरी चोटें लगी हैं, जिसकी सूचना पुलिस को दे दी है और घायलों का इलाज चल रहा है।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News