पुलिस के हत्थे चढ़ा बुकी, 3 एल.सी.डी. व 38 फोन हुए बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 12:59 PM (IST)

जालंधरः हर कोई आदमी अमीर बनने के सपने देखता है और ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाना चाहता है जिसके चलते पैसा कमाने की चाहत कई बार उन्हें गलत रास्ते की ओर धकेल देती है। ऐसी ही एक खबर जालंधर के गोल्डन एवेन्यू से मिली है। गोल्डन एवेन्यू निवासी राजीव अरोड़ा उर्फ जौली जो 2 दिन पहले पुलिस हत्थे चढ़ा है वह भी रातों-रात अमीर बना। 

यह भी पढ़ेंः जान पर खेलकर RPSF के जवान ने बचाई यात्री की जान, CCTV में रिकॉर्ड हुआ पूरा हादसा

जानकारी अनुसार राजीव अरोड़ा उर्फ जौली पहले जूस की दुकान चलाता था। धीरे-धीरे उसने क्रिकेट मैच पर सट्टे लगाने शुरू कर दिए। सट्टे लगाने की लत इतनी बढ़ गई कि वह एक बुकी बन गया। जौली की पुलिस के साथ मिलीभगत के चलते उसे यह सब करने में शह मिलती थी। इसी के चलते जौली ने एक किराए पर कोठी ली और वहां अबोहर से 3 बुकी को न्योता दिया जिसके चलते बुकी जौली से मिलने आए और उनके पास एक अटैची भी था। अचानक पुलिस द्वारा उस किराए की कोठी पर रेड की तो वहां से जौली व तीनों बुकी सहित अन्य को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार उनके पास से 3 एल.सी.डी. व 38 मोबाइल फोन भी बरामद हुए। सी.आई.ए. स्टाफ द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान जौली, विनित खन्ना निवासी अली मोहल्ला तेल वाली गली, विजय कुमार मधुबन कालोनी, सुनील कुमार, सुमित कुमार व अमित कुमार निवासी अबोहर के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ेंः पंजाब में दिल दहला देने वाली घटना, कलयुगी बेटे ने पहले पिता को उतारा मौत के घाट और फिर...

जिक्रयोग्य है कि पुलिस के साथ मिलीभगत के चलते जौली द्वारा सी.आई.ए. स्टाफ पर राजनीतिक दबाव भी डाला गया परंतु उसकी एक भी न चली। पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर गहराई से जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News