शर्मनाकः प्लास्टिक की बोरी में बंद कर सड़क पर फेंका नवजात, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Apr 20, 2020 - 01:28 PM (IST)

शेरपुरः महिल कलां अधीन पड़ते गांव पंडोरी में इंसानियत को शर्मसार कर देने की घटना सामने आई है, जहां एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक नवजात को प्लास्टिक की बोरी में डाल कर गांव के छप्पड़ किनारे फैंका गया।

PunjabKesari

रोने की आवाजें सुनकर बोरी में से निकाला बच्चा
गांव पंडोरी के पूर्व सरपंच निर्मल सिंह पंडोरी ने बताया कि यह घटना आज सुबह करीब 7 बजे की है जब गांव के छप्पड़ किनारे झुग्गियां वाला का लड़का लीरा, प्लास्टिक आदि सामान उठाने के लिए आया तो उसने बच्चे के रोने की आवाजें बोरी में से आतीं सुनी, जो बोरी के एक किनारे से फटी हुई थी। इस नौजवान ने इसकी जानकारी छप्पड़ नज़दीक से गुज़र रहे जगमोहन सिंह पुत्र बलजीत सिंह और हरदीप सिंह फ़ौजी को दी। जिसके बाद इन दोनों व्यक्तियों ने तुरंत बच्चे को बोरी में से निकाला और जगमोहन सिंह के घर ले गए।

PunjabKesari
क्या कहना है पुलिस आधिकारियों का
निर्मल सिंह पंडोरी ने बताया कि उन्होंने  इस संबंधित सबसे पहले एस.एच. ओ. महिल कलां लखविन्दर सिंह और सीनियर मैडीकल अफ़सर डा. हरजिन्दर सिंह महल कलां को दी। वह तुरुंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचे और सेहत विभाग की आशा वर्कर परमिन्दर कौर को साथ लेकर बच्चे को ऐबूलैंस से सिविल अस्पताल महल कलां में लाया गया और जिसकी प्राथमिक जांच करने पर बच्चा बिल्कुल तंदरुस्त और ठीक पाया गया।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे  एस. एच. ओ. महल कलां लखविन्दर सिंह ने पंजाब केसरी के साथ बातचीत करते हुए कहा कि इस संबंधित जो भी दोषी पाया गया उसके  ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News