Breaking: NRI पर फायरिंग करने वाले शूटरों व पुलिस में Encounter

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 07:43 PM (IST)

पंजाब डेस्क : अमृतसर में एनआरआई पर फायरिंग में मामले में एक और बड़ी खबर सामने आई है। गिरफ्तार शूटरों व पुलिस में एनकाउंटर की सोूचना मिली है। मिली जानकारी के अनुसार आज होशियारपुर से गिरफ्तार किए गए शूटरों को पुलिस एनआरआई हमले में इस्तेमाल हथियारों की रिक्वरी के लिए लेकर गई। जहां पर बदमाशों मे पुलिस पर हमला कर दिया। 

PunjabKesari

मामले में अधिक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आज दोनों शूटरों सुखविंदर सुक्खा ग्रेनेड व गुरकीरत गुरी को होशियारपुर से काबू किया था। इसके बाद उन्हें अमृतसर लेकर आई। गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा इन  बदमाशों को हथियारों के रिक्वरी के लिए अमृतसर के गांव जेठूवाल नहर के नजदीक लेकर जहां पर इन बदमाशों ने उन्हें हथियारों से पुलिस पर हमला करके भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए। दोनों बदमाशों अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं, जहां पर इनका इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा इन्हें कोर्ट में पेश किया जाना था लेकिन उससे पहले ही पुलिस इन्हें एनआरआई फायरिंग में इस्तेमाल हथियारों की रिक्वरी के लिए लेकर चली गई। ये एनकाउंटर शाम करीब 5.30 बजे से 6 बजे के बीच हुआ है। इस दौरान  बदमाशों ने सोचा था कि वह पुलिस पर हमला कर के भागने में कामयाब हो जाएंगे लेकिन पुलिस की तुरन्त कार्रवाई में ये घायल हो गए। 

जानें क्या है पूरा  मामला

आपको बता दें कि अमृतसर के दुरबुर्जी गांव में 3 बदमाशों ने तड़के 7.30 बजे घर में घुसकर अमेरिका में पक्के युवक रिंकू पुत्र शरम सिंह पर फायरिंग कर दी, जिसकी वीडियो घर के लगी सीसीटीवी कैमरे में  कै दो गई। इस बीच जब यह घटना घटी तो पूरा परिवार घर में ही था और परिवार उन्हें बचाने की कोशिश भी कर रहा है। एनआरआई परिवार ने यू.एस.ए. में रहे परिवार पर शंका जताई थी जिसके चलते कार्रवाई शुरू की गई। जांच के दौरान सामने आया कि एनआरआई सुखचैन सिंह जिस पर हमला हुआ उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया था जिसके चलते पहली पत्नी के परिवार ने सुखचैन सिंह के साथ रंजिश रखनी शुरू कर दी थी कि उसे भी इसी तरह मौत के घाट उतारेंगे। इसी के चलते इन-लॉज के डायरेक्शन पर किलिंग वारदात को आर्गेनाइज करवाया गया। पुलिस ने बताया कि उन्होंने कॉल डिटेल खंगाली है जिसमें 8-9 महीने पहले फोन पर धमकी दी गई थी कि सुखचैन सिंह के भाई को भी मौत के घाट उतार दिया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News