हाथों की मेहंदी छूटने से पहले दुल्हन को उतारा मौत के घाट, लाल चूड़ा पहने बिस्तर पर पड़ी थी लाश

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 12:46 PM (IST)

पठानकोट: ओल्ड शाहपुर रोड पर उस समय सनसनी फैल गई जब नवविवाहिता का संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटकता शव मिला। बताया जा रहा है कि महिला गर्भवती थी और शुरूआती जांच में सामने आया कि उसने अपनी चुनरी के साथ ही जीवन लीला समाप्त की है लेकिन कुछ ही देर बाद जब मृतक महिला के परिजन पहुंचे तो उन्होंने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया कि उन्होंने बेटी को मारकर कमरे में लेटा दिया।

PunjabKesari

मृतका के पिता अजीत सभ्रवाल, माता नीलम व भाई अभिषेक ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उनकी बेटी की शादी कुछ माह पूर्व विशाल महाजन जो कि पेशे से एक बैंक में कार्य करता था, के साथ हुई थी लेकिन थोड़े ही समय बाद उनकी बेटी को दहेज को लेकर तंग करना शुरू कर दिया गया। गत दिवस भी लड़की के मोबाइल का रीचार्ज खत्म था और उसने जब जैसे ही मोबाइल रीचार्ज करने के लिए अपने पति को कहा तो उसने इस बात पर झगड़ा कर दिया और कहा कि वह अपने परिजनों से ही रीचार्ज करवाए जिनके साथ वह बात करती है।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि गत रात्रि भी उनकी बेटी ने उन्हें फोन पर जानकारी दी कि उसके साथ मारपीट की गई है। उन्होंने बताया कि उन्होंने थोड़ी देर पश्चात अपनी बेटी को फोन किया जिसपर उनकी बेटी ने कहा कि आप अब सुबह ही आना लेकिन जैसे ही आज सुबह वह बेटी के घर पहुंचे तो अपनी बेटी को फंदे के साथ लटका देख उनकी आखें फटी की फटी रह गई। वहीं ए.एस.आई. बलविन्द्र सिंह ने बताया कि मृतका के परिजनों के बयानों के आधार पर उसके पति विशाल महाजन, सास आशा व ननद रेखा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News