होशियारपुर में दो पक्षों के बीच चली गोलियां, SHO से मांगा जवाब

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 12:59 PM (IST)

होशियारपुर (राकेश): यहां के मोहल्ला भगत नगर में दो पक्षों की लड़ाई में एक पक्ष की तरफ से हवाई फायर किए जाने के साथ इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस को दी शिकायत में हिमांशु पुत्र तीर्थ राम निवासी भगत नगर ने बताया कि बिट्टू पुत्र चमन लाल, उसकी पत्नी आशा और बेटो के साथ 10-15 अज्ञात लोगों ने अचानक ही उनके साथ लड़ाई करके फायर करने शुरू कर दिए जिस कारण वहां भागदौड़ का माहौल पैदा हो गया। गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोग इकठ्ठा होने शुरू हो गए, जिसको देख कर मुलजिम मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ेंः पंजाब के सीनियर नेता हरपाल सिंह चीमा का कांग्रेस पर तीखा हमला

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि कल लोहड़ी के दिन वह त्योहार मना रहे थे कि अचानक गाड़ी की पार्किंग को लेकर कुछ तू-तू मैं-मैं हो गई परन्तु बाद में मामला रफा-दफा हो गया और दोनों अपने-अपने घर चले गए। उन्होंने यह सोचा भी नहीं था कि अगले दिन बिट्टू उन पर जानलेवा हमला कर देगा। इस संबंध में पुलिस को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने मुलजिम खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

यह भी पढ़ेंः कोरोना के चलते अब इस तरह करेंगे अमित शाह पंजाब में रैली

संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. देशराज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जब उनको यह पूछा गया कि चुनाव संहिता लगने के बाद बिट्टू के पास हथियार कहां से आए क्योंकि डिप्टी कमिशनर ने तो सभी लोगों को हथियार थाने में जमा करवाने के लिए कहा है, तो इसके जवाब में एस.एच.ओ. ने कहा कि वह इस मामले की जांच करवाएंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News