सी.एम. चन्नी की क्यों हो रही वाहवाही, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 11:19 AM (IST)

अमृतसर (रमन‌): पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से किए गए ऐलान के अंतर्गत पिछले दिनों में पंजाब सरकार की तरफ से लोगों को पानी के बिल माफ करने को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। जब भी कोई पानी का बिल भरने के लिए निगम के सी.एफ.सी. सैंटर के कैश काउन्टर पर जाता है तो बिल भरने वाले व्यक्ति को एक ही शब्द सुनने को मिलता है कि उनका बिल माफ हो गया है। गुरु नगरी के 52,704 परिवारों के पानी के बिल जीरो हो गए हैं।

यह भी पढ़ेंः बेअदबी मामला व अस्थाना का पत्र लीक होने पर सुखजिंदर सिंह रंधावा का जवाब

खदशों को लगी रोक
नगर निगम रिकार्ड अनुसार शहर में कुल 52,704 पानी के कनेक्शन हैं, जिनमें से 38,319 घरेलू और 14,385 कमर्शियल हैं। इनका सालाना बिल करोड़ों रुपए बनता है। बिल माफी संबंधी कई लोगों के मन में यह विचार चल रहा है कि सरकार की तरफ से किए गए ऐलान चुनावी स्टंट हैं परन्तु सरकार की तरफ से जारी नोटिफिकेशन ने सभी खदशों पर रोक लगा दी है।

यह भी पढ़ेंः टोल प्लाजा पर धरने को लेकर जोगिंदर उगराहां का बड़ा बयान

जहां काटे जाते थे कनेक्शन, अब बिल ही काटे गए
नगर निगम की तरफ से नवंबर से लेकर मार्च तक पानी के बिल डिफाल्टरों पर शिकंजा कसा जा रहा था। उनके पानी के कनेक्शन काटे जाते थे परन्तु मुख्यमंत्री की तरफ से अब बिल ही माफ कर दिए गए हैं, जिसके साथ अब बिल ही काटे गए हैं। चन्नी सरकार ने लोगों के बिल माफ करके उनके दिलों में जगह बना ली है।

क्या कहना है सी.एफ.सी इंचार्ज का
सी.एफ.सी. सैंटर के इंचार्ज हाकम सिंह ने बताया कि चन्नी सरकार ने लोगों के पानी के बिल माफ करके उनको एक तोहफा दिया है। अभी लोग पूरी तरह के साथ जागरूक नहीं हैं। हर रोज 3-4 लोग बिल भरने के लिए आते हैं। इस दौरान जब उनको पता लगता है कि बिल माफ हो गए हैं, तो वह कांग्रेस सरकार की वाहवाही करते हुए नजर आते हैं। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News