अरविंद्र पहलवान के परिवार से कैप्टन अमरेंद्र द्वारा शोक व्यक्त ना करना शर्मनाकः खैहरा

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 11:44 AM (IST)

जालंधर(बुलंद): कपूरथला में पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. परमजीत सिंह द्वारा कबड्डी खिलाड़ी अरविंद्र पहलवान का गत दिनों किया गया कत्ल एक कोल्ड बलाईड मर्डर है। इस बारे सुखपाल सिंह खैहरा ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि जिस प्रकार पूर्व डी.जी.पी. पर निर्दोष लोगों की हत्या का मामला सामने आया है, उसी प्रकार यह कत्ल है।

खैहरा ने कहा कि उक्त ए.एस.आई. पर ड्रग्ज सप्लाई व कई अन्य प्रकार के अपराधों के इल्जाम लगते रहे थे, लेकिन सरकार ने उसके खिलाफ कभी कड़ा एक्शन नहीं लिया। इससे भी शर्मनाक बात यह है कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह का नैतिक फर्ज बनता था कि अरविंद्र के परिवार से शोक जाहिर करते, जिस प्रकार पटियाला के घटना में पुलिसकर्मी हरजीत सिंह के साथ किया था, पर कैप्टन ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है जो कि शर्मानाक है।

यह सरकारी कर्मचारी द्वारा किया गया कत्ल का मामला है इसलिए सरकार को इस सारे मामले की जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी व अरविंद्र के परिवार को पूरी राहत व मुआवजा देना चाहिए था। पर सरकार की ओर से इस सारे मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई। उन्होंने मांग की कि सरकार अरविंद्र के परिवार को 1 करोड़ रुपए व परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी व घायल प्रदीप सिंह को भी एक करोड़ व परिवार को सरकारी नौकरी दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News