राहुल के मंच पर कैप्टन की ललकार, 'किसानों की लड़ाई हर हाल में जीतेंगे'

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 02:49 PM (IST)

पटियाला: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी द्वारा पटियाला में मोदी सरकार के खेती कानूनों के खिलाफ रैली निकाली जा रही है। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह और पंजाब कांग्रेस की लीडरशिप मौजूद है। कैप्टन अमरेंदर सिंह ने मंच को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों की लड़ाई को वह शिखर पर पहुंचाएंगे और हर हाल में यह लड़ाई जीत कर ही रहेंगे।

कैप्टन ने कहा कि कोरोना काल के दौरान केंद्र सरकार देश के अलग-अलग राज्यों में अनाज पहुंचाने के लिए कहती थी तो पंजाब के किसानों ने ही बाकी राज्यों का पेट भरा लेकिन आज मोदी सरकार सब कुछ भूल गई। उन्होंने कहा कि पंजाब के किसान ने कड़ी मेहनत से अनाज पैदा किया और गरीब लोगों का पेट भरा लेकिन आज यही सरकार किसानों के लिए काले कानून ले आई है।

उन्होंने कहा कि आज किसानों को पता है कि उनके बच्चे भूखे मरेंगे, इसलिए इतनी बड़ी संख्या में वे ट्रैक्टरों पर मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि किसान अपनी पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे और इसके लिए चाहे पंजाब सरकार को कानूनी रास्ता अपनाने पड़े या असेंबली में कुछ करना पड़े, वह हर जगह, हर एक अवसर पर किसानों के साथ खड़े हैं।

कैप्टन ने कहा कि जब राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन कर आएंगे तो वह देश को तबाह कर रहे इन काले कानूनों को फाड़ के फैंक देंगे। उन्होंने आखिर में कहा कि किसान भाई अपना संघर्ष जारी रखें और भगवान की कृपा से जीत उनकी ही होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News