कैप्टन सरकार ने केंद्र के कानूनों का संशोधन कर किया नाटक- केजरीवाल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 05:32 PM (IST)

पंजाब/चंडीगढ़: पंजाब की सियासत के गलियारों में कृषि बिलों को लेकर जारी घमासान तूल पकड़ता नजर आ रहा हैं। पिछले तीन दिन से पंजाब विधानसभा के विशेष सत्र में बीते दिन कैप्टन की तरफ से इन कानूनों के खिलाफ विशेष सत्र बुलाकर 3 बिल पास कर दिए। लेकिन कैप्टन की तरफ से आज बयान जारी कर कहा गया कि वे तीन संशोधित बिलों को लेकर शिरोमणि अकाली दल और आम आदमी पार्टी के दोहरे मापदंडों पर हैरान है। उन्होंने कहा कि इन दोनों पाटिर्यों ने सदन में इन बिलों का समर्थन करने के कुछ घंटों बाद ही इनकी निंदा करनी शुरू कर दी,इससे स्पष्ट है कि विपक्ष किसानों के मुद्दे पर गंभीर नहीं।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की इस बात पर अब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा नाटक करार दिया। उन्होंने कहा कि इससे किसानों को MSP नहीं मिलेगा। 

केजरीवाल ने जवाब में लिखा कि "राजा साहिब, आपने केंद्र के क़ानूनों को amend किया। क्या राज्य केंद्र के क़ानूनों को बदल सकता है? नहीं। आपने नाटक किया। जनता को बेवक़ूफ़ बनाया। आपने जो कल क़ानून पास किए, क्या उसके बाद पंजाब के किसानों को MSP मिलेगा? नहीं। किसानों को MSP चाहिए, आपके फ़र्ज़ी और झूठे क़ानून नहीं"

PunjabKesari

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली के सीएम को पंजाब के रास्ते पर चलने की हिदायत दी थी। फिलहाल कैप्टन सरकार द्वारा पास किए गए बिल अभी राज्यपाल के पास विचाराधीन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News