डिवाईडर पार कर ट्रक से टकराई कार, भयानक हादसे में एक की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 01:17 PM (IST)

तरनतारन (रमन‌): अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर शुक्रवार सुबह डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ पहुंच वर्ना कार और ट्रक की भयानक टक्कर के दौरान कार चालक की मौके पर मौत होने का दुखदायी समाचार प्राप्त हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची थाना सदर तरनतारन की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही करनी शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार महेंदरजीत सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी गांव कुतबपुरा थाना मक्खू जिला फिरोजपुर वर्ना कार नंबर पी.बी 43 -सी -4200 सवार होकर मक्खू से अमृतसर जा रहा था। जब यह कार गांव पिद्दी हाईवे पर पहुंची तो किसी वाहन को बचाते हुए डिवाइडर पार करते हुए दूसरी साईड पर जा पहुंची। इस दौरान कार की तरनतार से हरीके जा रहे बड़े टैंकर के साथ भयानक टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार चालक मनिंदरजीत सिंह की मौके पर मौत हो गई। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद थाना सदर तरनतारन के प्रमुख इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए आगे की कार्यवाही करनी शुरू कर दी। इस हादसे के दौरान नेशनल हाईवे पर कुछ समय के लिए जाम लग गया, जिसके बाद पुलिस ने इस जाम को खुलवाते हुए यातायात बहाल करवाई। इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना सदर प्रमुख इंस्पेक्टर गुरचरन सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच ए.एस.आई सरबजीत सिंह की तरफ से जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News