किसान से रंगदारी मांगने का मामला, पुलिस ने बेटे व उसके साथी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2024 - 03:44 PM (IST)

पंजाब डेस्क: जालंधर के गांव मालड़ी के किसान गुरदीप सिंह से रंगदारी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने रंगदारी के लिए फोन करने का मामला ट्रेस कर लिया है। किसान के खुद के बेटे ने यह साजिश रची थी ताकि वह अपने दोस्तों संग मिल  नशे का इंतजाम कर सके। पुलिस ने किसान के बेटे संदीप सिंह व उसके साथी विजय को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढें: पंजाब को मिलने जा रही और मोहल्ला क्लीनिकों की सौगात, CM मान इस दिन करेंगे उद्घाटन

पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया है। पुलिस दूसरे साथी अजय निवासी गांव परजियां की तलाश में जुटी हुई है। जिक्रयोग्य है कि फोन कॉल के जरिए उक्त किसान से लाखों रुपए की फिरौती मांगी गई थी। फिरौती न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। पुलिस को दी शिकायत में गांव मलड़ी निवासी गुरदीप सिंह ने बताया कि वह खेती करता है। उसे एक धमकी भरी कॉल  आई। उससे  5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है और रंगदारी न देने पर बेटे को नुकसान पहुंचाया जाएगा।  

यह भी पढें: विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर, CM मान ने सांझा की अहम जानकारी

इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। जांच दौरान धमकी भरी कॉल के तार किसान के बेटे से जुड़े पाए गए। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए साथी विजय को गिरफ्तार किया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि किसान का बेटा व वह और उसका साथी अजय नशे के आदी हैं। चिट्टे के लिए पैसे की जरूरत थी। किसान के बेटे संदीप ने कहा कि उसका पिता उससे बहुत प्यार करता है। उसने कहा कि पिता पुलिस के पास नहीं जाएगा। संदीप ने दोस्तों संग मिल पिता को धमकाने का प्लान बनाया लेकिन कामयाब नहीं हुआ। फिलहाल पुलिस ने कहा कि जांच जारी है। आरोपी अजय को पकड़ने के लिए रेड की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News