मामला दोहरे हत्याकांड काः कथित आरोपी को पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 03:12 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा पुलिस को उस समय सफलता मिली, जब गत 24 अक्तूबर को थाना बाघापुराना के अधीन पड़ते गांव नाथेवाला में तेजधार हथियार किर्च से की गई 2 व्यक्तियों की हत्या के मामले में शामिल कथित आरोपी पवनप्रीत सिंह उर्फ पवना को काबू कर लिया है। उससे हत्या के समय इस्तेमाल की गई तेजधार किर्च, मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए बाघापुराना के डी.एस.पी. जसविंदर सिंह ने बताया कि बीती 14 अक्तूबर को देर शाम गांव नाथेवाला में पाल सिंह और उसके दोस्त जसविंदर सिंह दोनों निवासी गांव झंडेआना गरबी की तेजधार किर्चें मार कर बेरहमी के साथ हत्या कर उनके शव को खेत में फैंक कर कथित आरोपी पवनप्रीत सिंह उर्फ पवना निवासी गांव नाथेवाला फरार हो गया था।

इस संबंध में मृतक पाल सिंह के बेटे जगदीप सिंह उर्फ लाटा निवासी गांव झंडेआना गरबी की शिकायत पर पवनप्रीत सिंह उर्फ पवना के खिलाफ 15 अक्तूबर को थाना बाघापुराना में हत्या का मामला दर्ज किया गया था, कथित दोषी पुलिस के काबू नहीं आ रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने रंजिश के चलते उसके चाचा गुरजीत सिंह निवासी गांव नाथेवाला ने अपनी जमीन को मृतक पाल सिंह के रिश्तेदार सुखदेव सिंह को ठेके पर दे दिया था, जबकि जमीन पवनप्रीत सिंह पवना के खेत के साथ लगती थी और वह कई वर्षों से उसे ठेके पर ले रहा था। उन्होंने बताया कि 14 अक्तूबर को पाल सिंह और उसके दोस्त जसविंदर सिंह दोनों निवासी गांव झंडेआना का पवनप्रीत सिंह पवना के साथ झगड़ा हो गया और उसने गुस्से में आकर पाल सिंह और जसविंदर सिंह ने तेजधार किर्च मार कर खेत में ही हत्या कर दी।

उन्होंने आगे कहा कि मामले को गंभीरता के साथ लेते हुए इस मामले की जांच थाना बाघापुराना के इंचार्ज हरमनजीत सिंह और पुलिस चौकी नत्थूवाला के इंचार्ज थानेदार गुरसेवक सिंह की तरफ से की जा रही थी, जिन्होंने उक्त दोहरे हत्या मामले में इलाकों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगालने के अलावा मोबाइल फोन की लोकेशन की भी जांच की। जिस पर उन कथित दोषी पवनप्रीत सिंह पवना को गुप्त सूचना के आधार पर जा पकड़ा और उसके पास से हत्या के समय इस्तेमाल की गई तेजधार किर्च के अलावा मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन बरामद किया गया, जिससे पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश किया गया। अदालत की तरफ से कथित आरोपी का 7 दिन का पुलिस रिमांड दिया गया। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News