अमृतधारी नौजवान के केसो की बेअदबी का गरमाया मामला, पीड़ित परिवार ने दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 11:29 AM (IST)

अमृतसर: अमृतधारी सिख नौजवान से मारपीट करने व उसके केसों की बेअदबी करने के मामला गरमा गया है। मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने के कथित आरोप लगाते अभिजीत सिंह व उसके पिता गुरदीप सिंह निवासी गांव माना वाला ने एस.एस.पी देहाती से मांग की है कि मामले के कथित आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। अभिजीत सिंह ने घटना संबंधी बताया कि बीते दिनों उसके पिता गुरदीप सिंह अपने घर की तरफ आ रहे थे और कथित आरोपियों ने रास्ते में एक तरफ अपनी गाड़ी खड़ी की हुई थी और दूसरी तरफ अपना गेट बाहर की तरफ खोला हुआ था जब उसके पिता ने अपना ऑटो रिक्शा निकालने के लिए रास्ता मांगा तो कथित आरोपियों ने रास्ता देने की बजाय उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

अभिजीत सिंह का कहना है जब अपने पिता की सहायता के लिए वह घटनास्थल पर पहुंचा तो कथित आरोपी, उसका पिता और उसके चाचा ने उसके साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी और उसके केसों को पकड़ कर खींचा उसके सिर से मुट्ठी भर केस टूट कर आरोपी के हाथ में आ गए। उन्होंने उक्त घटना संबंधी पुलिस चौकी दुबुर्जी और थाना चाटीविंड में भी लिखती शिकायत की। उन्होंने पुलिस पर कथित आरोप लगाते कहा कि पुलिस उन्हें इंसाफ देने की बजाय आरोपियों की सहायता कर रही है और उल्टा उनका मजाक उड़ा रही है।

पीड़ित पक्ष में आए भगवान वाल्मीकि संघर्ष दल के चेयरमैन हरमीष सिंह भंगाली ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर संदेह व्यक्त करते कहा कि बड़ी शर्म की बात है कि पीड़ित पक्ष को इंसाफ न मिलना। मजहबी वाल्मीकि समाज के लोगों को इंसाफ लेने के लिए धरने-प्रदर्शनों का आयोजन करना पड़ता है। फिर जाकर पुलिस उनकी सुनवाई करती है। उन्होंने एस.एस.पी देहाती से मुद्दई परिवार के पक्ष में कानूनी कार्यवाही की मांग की, वहीं पर उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर पीड़ित परिवार को इंसाफ न मिला तो वह 19 अप्रैल को माना वाला नैशनल हाईवे में जाम लगाने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इस अवसर पर भगवान वाल्मीकि संघर्ष दल लेबर सेल के प्रधान सर्वजीत सिंह फतेहपुर, बुध हंस मजीठा, अमरीक सिंह, बलजिंदर सिंह, नवदीप सिंह, निर्मल सिंह नंबरदार, कुलविंदर सिंह, सविंदर सिंह, लखविंदर कौर, कश्मीर कौर, दलबीर कौर, सुखविंदर कौर, कुलवंत कौर, पिंकी आदि आदि उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News