भाखड़ा नहर में कार सहित खुदकुशी करने का मामलाः 4 व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 02:23 PM (IST)

रूपनगर (सज्जन सैनी): रोपड़ के नजदीक भाखड़ा नहर में अपनी कार को फैंक कर खुदकुशी करने वाले मोहाली के गुरध्यान सिंह की मौत के मामले में उसकी पत्नी के बयानों पर 4 व्यक्तियों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस की तरफ से मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को वारिसों के हवाले कर दिया गया है। मामले में जानकारी देते हुए डी.एस.पी.आर. हरविन्दर पाल सिंह ने बताया मृतक गुरध्यान सिंह की पत्नी के बयानों पर 4 व्यक्तियों खिलाफ धारा 306 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

यहां बताने योग्य है कि बीते दिन रूपनगर में भ्योरा पुल रूपनगर-चंडीगढ़ मार्ग के नीचे से गुजरती भाखड़ा नहर में एक कार चालक ने कार फैंक दी थी। मौके पर मौजूद गोताखोरों ने कार नहर में गिरते ही तुरंत बचाव कार्य शुरू किया था और रस्सी को नहर में फेंका परन्तु कार चालक बाहर नहीं निकला था। गोताखोरों ने कार के डूबने से पहले कार के पास जाकर बचाने की कोशिश की परन्तु कार के शीशे नहीं खुले थे। कार पी.बी.-65 मोहाली जिले की बताई जा रही थी। कार में कितने लोग सवार थे यह अभी पता नहीं लग सका है। माना जा रहा है कार में कार चालक अकेला ही था। 

PunjabKesari

यह भी पता लगा है कि भाखड़ा नहर में कार समेत नहर में डूबे गुरध्यान सिंह पूर्व सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के बहुत ही पुराने मित्र थे। गुरध्यान सिंह की पत्नी एस.ए.एस. नगर में जिला परिषद की चेयरपर्सन हैं। पति की मौत की खबर मिलने के बाद उनकी पत्नी और उनके दोस्त पूर्व सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू थाना सिंह भगवंतपुर में पहुंचे थे।

इस मौके पूर्व सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने मीडिया के साथ बातचीत करते बताया कि गुरध्यान सिंह उनके पुराने दोस्त थे और बहुत अच्छे स्वभाव के थे परन्तु गांव के कुछ गलत व्यक्तियों की तरफ से उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया हुआ था और 19 अप्रैल को जुर्म में विस्तार करके उनके खिलाफ और धाराएं लगाई गई थीं जिसके चलते वह परेशान चल रहे थे। बलवीर सिद्धू ने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार के विधायक राजनीतिक रंजिश निकालने के लिए विरोधी पार्टियों के नेताओं खिलाफ गलत कार्यवाहियां करवा रहे हैं। अरविन्द केजरीवाल को इसका नोटिस लेना चाहिए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News