CBI ने पंजाब पुलिस को सौंपी बेअदबी मामले की फाइलें, कैप्टन ने अकालियों को लिया आड़े हाथों

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2021 - 06:19 PM (IST)

जालंधर/चंडीगढ़ः बेअदबी के मामले को लेकर सी.बी.आई. ने आखिरकार इसकी फाइलें पंजाब पुलिस के हवाले कर दी हैं। इसकी जानकारी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फेसबुक के जरिए दी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अकालियों को आड़े हाथों लिया। 

PunjabKesari

कैप्टन ने कहा कि केंद्र से अकाली दल के अलग होने के सिर्फ कुछ महीनों के बाद ही इस मामले के कागज हमें सौंपना यह साबित करता है कि हरसिमरत कौर बादल ने जांच में रुकावट डाली हुई थी। हमारी पुलिस इस घटना के दोषियों का पता लगाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार आने से पहले कोटकपूरा में बेअदबी कांड हुआ था। उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार आई तो उस वक्त 6 जून 2018 में रणजीत सिंह कमिश्न बिठाया गया था और कमिश्न ने हमें अपनी रिपोर्ट सौंपी, जिसमें काफी कुछ स्पष्ट हो गया था। उसके बाद पंजाब विधानसभा में रेजुलेशन किया गया कि यह कागज वापिस किए जाएं लेकिन बार-बार केंद्र सरकार टालती रही। कैप्टन ने कहा कि उस समय केंद्र में बैठी हरसिमरत बादल भी चाहती थी कि यह कागज वापिस ना किए जाएं। उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी यह बेअदबी कांड किया है, उनको कभी भी बख्शा नहीं जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News