CBI करेगी धर्मसोत को दी गई क्लीन चिट का पर्दाफाश - ग्रेवाल

7/31/2021 8:56:19 AM

लुधियाना (गुप्ता): भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव व नेता हरजीत सिंह ग्रेवाल ने कहा कि विपक्ष किसी भी तरह से संसद में अपने दायित्वों के निर्वाहन के प्रति गंभीर नहीं है। विरोध के नाम पर हंगामा करने वाला विपक्ष अगर किसानों के मुद्दे को लेकर गंभीर होता तो संसद को शांतिपूर्ण ढंग से चलने देता। पंजाब भाजपा इंडस्ट्री सैल के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कपूर व एस.सी. मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार अटवाल द्वारा स्वागत किए जाने के अवसर पर पंजाब केसरी से बातचीत में ग्रेवाल ने कहा कि विरोध के लिए विरोध की राजनीति कर रहे विपक्ष के राज्यसभा में शांतुन सेन की ओर से आई.टी. मंत्री अश्विनी वैष्णव के हाथ से कागज छीनकर फाड़ देना हर लिहाज से घटिया हरकत है। इस हरकत से राज्यसभा की छवि धूमिल हुई है, क्योंकि माना जाता है कि निचले सदन यानी लोकसभा की अपेक्षा राज्यसभा में कहीं अधिक गंभीरता से चर्चा होती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा धर्मसोत को दी गई क्लीन चिट का सी.बी.आई. पर्दाफाश करेगी। सी.बी.आई. द्वारा पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले की जांच संभाले जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए ग्रेवाल ने कहा कि धर्मसोत द्वारा किए गए घोटाले की वजह से हजारों अनुसूचित जाति के छात्र केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा प्रदान की गई छात्रवृत्ति राशि से वंचित रह गए।

ग्रेवाल ने कहा कि किसान मुद्दा, जासूसी प्रकरण आदि पर चर्चा करने के स्थान पर विपक्ष की दिलचस्पी हंगामा करने में है। ऐसे असंसदीय आचरण के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। अगर नहीं होगी तो आने वाले दिनों में संसद में ऐसे दृश्य फिर से देखने को मिल सकते हैं। पंजाब कांग्रेस के सांसद संसद में सोने का ड्रामा कर केवल राजनीति करना चाहते हैं। उन्हें किसानों के मुद्दे से कोई लेना-देना नहीं है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static