पंजाब के साथ दुश्मन की तरह सलूक कर रही केंद्र सरकार - सुखबीर बादल

11/9/2020 10:13:15 AM

अमृतसर (ममता): केंद्र सरकार पंजाब के साथ दुश्मनों की तरह सलूक कर रही है परन्तु जबरन रेल रोकने के साथ देश नहीं चल सकता। यह बात शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने केंद्रीय बिलों के विरोध में भाजपा जिला तरनतारन की अध्यक्षता से इस्तीफा देने वाले एडवोकेट आर.पी. सिंह मैनी को आज पार्टी में शामिल करने के मौके पर कही।उन्होंने कहा कि देश का अन्नदाता किसान कृषि बिलों के विरोध में रेल पटरियों पर धरने देता रहा और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह अपने महलों में ऐश कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि कैप्टन को दिल्ली में धरना लगाने की ड्रामेबाजी करने की बजाय केंद्रीय बिलों पर रोक और रेल चलाने के मामले में देश के प्रधानमंत्री, कृषि मंत्री और रेल मंत्री के साथ मुलाकात करके बातचीत करनी चाहिए थी। उन्होंने पंजाब के हालातों बारे बात करते कहा कि पंजाब में गैंगस्टर राज कर रहा है, मुख्यमंत्री और डी.जी.पी. कहीं दिखाई ही नहीं दे रहे, जिस कारण पंजाब पुलिस भी पूरी तरह के साथ डायरैक्शन लैस हो चुकी है। इस दौरान उन्होंने अकाली दल में शामिल होने वाले एडवोकेट आर.पी. सिंह मैनी को पार्टी का स्पोक्समैन नियुक्त करने का ऐलान भी किया। 

एडवोकेट आर.पी. सिंह मैनी ने कहा कि केंद्रीय कृषि बिलों के विरोध में उन्होंने भाजपा हाईकमान तक किसानों की आवाज पहुंचाई थी, परन्तु कोई सुनवाई न होने के रोष कारण ही जिला तरनतारन की अध्यक्षता से इस्तीफा दिया था और अब अकाली दल बादल में शामिल होने के बाद आखिरी सांस तक इसी पार्टी की सेवा करूंगा। इस मौके पर बिक्रम सिंह मजीठिया, जत्थे. गुलजार सिंह रणीके (दोनों) पूर्व मंत्री पंजाब, विरसा सिंह वल्टोहा, हरमीत सिंह संधू (दोनों) पूर्व मुख्य संसदीय सचिव, हलका दक्षिणी के इंचार्ज तलबीर सिंह गिल, अकाली जत्था देहाती के प्रधान जत्थे. वीर सिंह लोपोके, शहरी प्रधान गुरप्रताप सिंह 
टिक्का आदि उपस्थित थे।


Tania pathak

Recommended News