Video: धनंजय की मौत के बाद बच्चों का स्कूल के बाहर प्रदर्शन, कहा- आरोपियों की हो जल्द गिरफ्तारी

12/2/2019 2:24:45 PM

लुधियाना(वीडियो): लुधियाना के एस.जी.डी. ग्रामर सीनियर सैकेंडरी स्कूल में छात्र की मौत के बाद लोगों द्वारा गुस्सा जाहिर करते हुए स्कूल के बाहर रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान स्कूल के बच्चों के इलावा परिवारिक मैंबरों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही।

PunjabKesari

स्कूल के बाहर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है ताकि किसी प्रकार की हताहत न हो सके। पीड़ित बच्चों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कई तरह के सवाल खड़े करते हुए कहा कि पहले भी स्कूल टीचरों की तरफ से बच्चों के साथ मारपीट की जाती थी। 

PunjabKesari

इस दौरान थाना डाबा के एसएचओ पवित्र सिंह ने बताया कि स्कूल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि 5 टीमों का गठन किया गया है जिसके जरिए वह आरोपियों को जल्द से जल्द हिरासत में ले लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

PunjabKesari

वहीं इस स्कूल की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक और बच्चे को बेरहमी से पीटा जा रहा है। यह बच्चा करीब 4 से 5 साल का बताया जा रहा है। बता दें कि यह वीडियो छात्र धनंजय तिवारी की मौत के बाद स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन के बाद वायरल की गई है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि ढंडारी कलां स्थित एस.जी.डी. ग्रामर स्कूल में 11वीं कक्षा में पढऩे वाले 17 साल के धनंजय ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पीड़ित परिवार का आरोप था कि ऊंची पैंट को लेकर स्कूल के डायरैक्टर प्रभुदत्त, प्रिंसीपल सरोज शर्मा व टीचर पूनम ने उनके बेटे धनंजय को फिजीकली और मैंटली टार्चर किया था।

PunjabKesari

उसकी क्लास में बेइज्जती की थी, जिसके बाद उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर डायरैक्टर प्रभुदत्त, प्रिंसीपल सरोज शर्मा और टीचर पूनम के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया था।

PunjabKesari


Vaneet

Related News