CIA स्टाफ पुलिस ने गैर-कानूनी हथियारों का धंधा करने वालों का किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 05:27 PM (IST)

तरनतारन (रमन‌): जिले की तरनतारन सी.आई.ए स्टाफ पुलिस ने गैर-कानूनी हथियारों का धंधा करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए दो मुलजिमों को 1000 नशीली गोलियां, 2 पिस्तौल, 6 जीवित रौंद और एक कार समेत काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। इस बाबत थाना सिटी तरनतारन में मुलजिमों खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने माननीय अदालत से रिमांड हासिल कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए जिले के एस.एस.पी रणजीत सिंह ढिल्लों ने जानकारी देते हुए बताया कि बुरे अनसरों खिलाफ पुलिस की तरफ से मुहिम शुरू की गई है जिसके अंतर्गत जिले के समूह पुलिस कर्मचारियों को बुरे अनसरों खिलाफ सख्त एक्शन लेने के निर्देश दिए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि सी.आई.ए स्टाफ के प्रमुख इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह समेत पुलिस पार्टी गोइन्दवाल बाईपास में बुरे अनसरों की खोज के लिए मौजूद थे। उनको गुप्त सूचना मिली कि मनदीप सिंह उर्फ काली पुत्र जगीर सिंह, गगन सिंह पुत्र गुरमुख सिंह, प्रभदीप सिंह उर्फ प्रभ पुत्र मोहन सिंह और लवप्रीत सिंह उर्फ लव पुत्र मुखत्यार सिंह एक गिरोह बना मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों से हेरोइन, नशीले पदार्थ और नाजायज हथियार लाकर पंजाब के अलग-अलग जिलों में सप्लाई करने का कारोबार करते हैं।

सूचना के आधार पर आज तरनतारन के इलाके में हथियारों की सप्लाई करने के लिए एक कार के जरिए घूम रहे हैं। इस सम्बन्धित इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह की तरफ से तुरंत कार्यवाही करते हुए मौके पर आ रही कार नंबर पी.बी 10 बी.वी 0076 को रुकने का इशारा किया। कार में सवार मनदीप सिंह उर्फ काली पुत्र जगीर सिंह और लवप्रीत सिंह उर्फ लव पुत्र मुखत्यार सिंह से 2 पिस्तौल, 1000 नशीली गोलियां, 6 जीवित रौंद और एक कार बरामद की। इस सम्बन्ध में थाना सिटी तरनतारन में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

एस.एस.पी रणजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि उक्त मुलजिमों की तरफ से एक गिरोह बना मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों से नाजायज हथियार लाकर बुरे अनसरों को सप्लाई करने का कारोबार किया जा रहा था। जिला तरनतारन में बुरे अनसरों को पहले कई बार यह नशीले पदार्थों और हथियारों की खेप सप्लाई कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि इस गिरोह के फरार दो अन्य साथी गगन सिंह और प्रभदीप सिंह उर्फ प्रभ की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जो रास्ते में कार से उत्तर गए थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News