गर्भवती की डिलीवरी दौरान वीडियो बना कर वायरल करना सिविल सर्जन को पड़ा महंगा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 12:35 PM (IST)

अमृतसर (दलजीत शर्मा): जिला स्तरीय सिविल अस्पताल के गायनी ऑपरेशन थिएटर में एक गर्भवती महिला के प्रसव के दौरान फोटो सेशन करवाना सिविल सर्जन डॉ नवदीप सिंह को महंगा पड़ गया है। 

पंजाब महिला आयोग द्वारा मामले का कड़ा संज्ञान लेते हुए सिविल सर्जन सहित विभाग की डायरेक्टर तथा थिएटर में मौजूद चार डॉक्टरों को 24 नवंबर को चंडीगढ़ में तलब कर लिया है। आयोग का कहना है कि मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।आयोग की चेयरपर्सन मैडम मनीषा गुलाटी ने 'पंजाब केसरी' से बातचीत करते हुए बताया कि सिविल सर्जन द्वारा नियमों का उल्लंघना की गई है, जिसका नोटिस लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि सिविल सर्जन डॉ नवदीप सिंह द्वारा मंगलवार को जिला स्तरीय सिविल अस्पताल में 4 सिजेरियन ऑपरेशन किए गए थे तथा उन ऑपरेशनों की वीडियो तथा फोटोग्राफी करवा कर वाहवाही बटोरने की कोशिश की गई थी। सिविल सर्जन कार्यालय द्वारा डॉ नवदीप सिंह की सहमति के बाद मीडिया में प्रेस नोट भी जारी करके लोगों से हमदर्दी लेने की कोशिश की गई थी परंतु अफसोस की बात डॉ नवदीप सिंह को लोगों की हमदर्दी तो क्या मिलनी थी सरकारी तंत्र ने ही उसे घेर लिया है। अब देखना होगा कि ईमानदार तथा पारदर्शी ढंग से काम करने का ढिंढोरा पीटने वाले डॉ नवदीप सिंह पर अगली क्या कार्रवाई होती है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News