अर्धनग्न होकर नाच करते 7 हुल्लड़बाज किन्नर गिरफ्तार, मेडिकल के बाद डॉक्टर बोले इनमें 4 मर्द हैं

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 04:20 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): पटियाला पुलिस की तरफ से गुरुवार की शाम को गिरफ्तार किए गए 7 किन्नरों में से 4 किन्नर नकली बने हुए सामने आए हैं, जबकि ये वास्तव में पुरुष हैं। यह खुलासा उनके मैडीकल करवाने के बाद हुआ है। यह जानकारी देते हुए पटियाला के एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि थाना सिविल लाइन में 10 अक्तूबर एफ.आई.आर. नंबर 272, आई.पी.सी. की धाराएं 353, 186, 332, 160, 294, 427, 341,323, 506, 148, 149 और डैमेज टू पब्लिक प्रापर्टी एक्ट 1984 के अंतर्गत दर्ज हुए केस में 2 ढाबा मालिकों समेत किन्नरों को नामजद किया गया था।
PunjabKesari
इनकी तरफ से फव्वारा चौक नजदीक नगर निगम पटियाला की टीम पर हमला करने के साथ-साथ राहगीरों के लिए परेशानी पैदा की गई थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों पेंटू, नैंसी, सरोज, पिंकी, काजल, ममता और नूरी को अदालती हिरासत के अंतर्गत जेल भेज दिया गया था। इनके मैडीकल करवाने के दौरान यह स‘चाई सामने आई कि किन्नर ममता, नूरी, सरोज और काजल शारीरिक तौर पर मर्द हैं परंतु ये अपने आप को किन्नर दिखा रहे थे। एस.एस.पी. सिद्धू ने बताया कि किन्नर नैंसी और पिंकी किन्नर हैं और इन को नाभा जेल में बंद किया गया है जबकि बाकियों को पटियाला की केंद्रीय जेल भेजा गया है। एस.एस.पी. सिद्धू ने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी और ऐसा करने वालों विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari
पुलिस ने यह केस नगर निगम की लैंड ब्रांच के सुपरिंटैंडैंट सुनील कुमार मेहता की शिकायत के आधार पर दर्ज किया, जिस में मेहता ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपने इंस्पैक्टर रविन्द्र सिंह, हरबंस सिंह पटवारी, सुरिंदर कुमार सहित गाड़ी पर सवार हो कर दुकानदारों की तरफ से बाहर लगाए हुए समान और रेहडिय़ां हटा रहे थे। जब फव्वारा चौक पर पहुंचे तो पेंटू अपनी परांठों वाली दुकान के बाहर सड़क पर काऊंटर लगा कर परांंठे बना रहा था। जब उसे काऊंटर हटाने के लिए कहा गया तो सुपरिंटैंडैंट मेहता अपनी गाड़ी में बैठने लगा तो पेंटू ने आगे हो कर कार को घेर कर काउंटर उठाने से मना कर दिया। जब नगर निगम की टीम ने रिकवरी ट्रक मंगवा लिया तो इतने में पेंटू ने फोन कर अपने और साथी बुला लिए और इस दौरान किन्नरों ने आ कर हुल्लड़बाजी की। पेंटू ने एक ईंट उठा कर स्टाफ की तरफ मारी जोकि सीनियर सिपाही अजय कुमार के लगी और इसके बाद राजू ने एक ईंट का पत्थर मारां जोकि कर्मचारी सुखचैन सिंह के लगा। उक्त व्यक्तियों ने सरकारी गाड़ी का बाईं साइड वाला शीशा तोड़ दिया। किन्नरों ने कपड़े उतार कर सड़क पर प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिस कारण जाम लग गया और बाद में वे पुलिस पार्टी देख कर मौके से फरार हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News