Cricket Match के दौरान खूनी कांड , कोमा में गया खिलाड़ी

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 11:46 AM (IST)

लुधियाना(डेविन): चौकी मुंडियां कलां के क्षेत्र में खेल मैदान में क्रिकेट खेलते हुए उस समय खूनी झड़प हो गई जब मैच में अम्पायरिंग कर रहे युवक ने बल्लेबाज को आऊट करार दिया लेकिन वह अपने आप को आऊट न होने की बात कहकर शोर मचाने लगा। इस दौरान दोनों युवकों में बहस के बाद मारपीट हो गई जिसमें 5 युवक घायल हो गए। 2 युवकों हालत गम्भीर है जिन्हें पी.जी.आई. रैफर करना पड़ा। आरोपी युवकों की पहचान नहीं हुई है।

लड़ाई में घायल हुए युवकों के परिजनों ने कहा कि जमकर लड़ाई के बाद संबंधित चौकी पुलिस ने मौके पर आकर देखा भी नहीं कि यहां क्या हुआ है। इलाका निवासियों के मुताबिक मैदान में क्रिकेट का मैच चल रहा था। इस दौरान जब बॉलर ने बॉल फैंकी तो अम्पायर युवक ने बैट्समैन को आऊट होने का इशारा कर दिया लेकिन बैटिंग कर रहे युवक ने कहा कि वह आऊट नहीं है और वह वापस नहीं जाएगा बॉलिंग कर रहे युवक ने कहा कि अगर अम्पायर ने आऊट दे दिया तो वह आऊट है। नहीं तो मैच यहीं ड्रॉ करो हम वापस जाते हैं। यह सुनकर बैट्समैन युवक गुस्से में आ गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बॉलिंग कर रहे युवक को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

2 की हालत गम्भीर, एक कोमा में
जब बैट्समैन के साथी बॉलर को पीट रहे थे तो बॉलर के 4 साथी उसे बचाने के लिए आए लेकिन बैट्समैन के साथियों ने उन्हें भी विकेटों, डंडों व बैट से पीटा। सभी 5 युवकों के सिर पर चोट लगी है जिनमें 2 युवक मौके पर बेहोश होकर गिर पड़े। गम्भीर रूप से घायल युवकों को नजदीक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जहां से 2 गंभीर घायलों को पी.जी.आई रैफर कर दिया गया। जख्मी युवकों की पहचान गंगू, पिंटू, सोनू, सिंटू और मोनू के रूप में हुई। इनमें से सिंटू कोमा में चला गया है। आरोपियों पर कार्रवाई न हुई तो देंगे चौकी समक्ष धरने परघायल हुए युवक गंगू की पत्नी चांदनी ने पुलिस पर आरोप लगाते कहा कि यदि थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई न की तो चौकी के बाहर धरने पर बैठकर इंसाफ की मांग करेंगे तब तक बैठे रहेंगे जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा। इस संबंध में जब मुंडिया कलां चौकी की पुलिस से सम्पर्क करना चाहा नम्बर बंद आ रहे थे और हमेशा की तरह एस.आई. मनदीप कौर ने फोन नहीं उठाया


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News