अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर CM Mann का पहला बयान आया सामने

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 12:49 PM (IST)

पंजाब डेस्क : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को आज सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का पहला बयान सामने आया है। सीएम मान ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि आखिरकार सत्य की जीत हुई है। दिल्ली सीएम केजरीवाल को मिली जमानत से साबित हो गया है कि सच को कभी दबाया नहीं जा सकता।

PunjabKesari

इस संबंधी सीएम मान ने ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ''आखिरकार सत्य की जीत हुई...'आप' सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को माननीय सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है...केजरीवाल को मिली जमानत ने साबित कर दिया है कि सत्य कभी दब नहीं सकता...'' इन्कलाब जिंदाबाद।"

बता दें कि शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। केजरीवाल की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आज यानी शुक्रवार को जमानत दे दी है। सुप्रीम कोर्ट की पीठ ने केजरीवाल को 10 लाख रुपए के मुचलके और 2 जमानतदारों पर जमानत दे दी। सुप्रीम कोर्ट ने 156 दिन बाद तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल को जमानत दे दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News