युवक ने संदिग्‍ध परिस्थितियों में लगाया फंदा

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 12:19 PM (IST)

लुधियाना: सलेम टाबरी के सरूप नगर इलाके में 23 वर्षीय एक युवक ने संदिग्‍ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। सौरभ भाटिया का शव शुक्रवार को उसके घर में लटकता हुआ मिला जिसे पुलिस ने कब्‍जे में लेकर आगे की छानबीन शुरू कर दी है। घटना को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चाएं हैं।

घटना का पता आज दोपहर करीब 2 बजे चला जब सौरभ का भाई गौरव भाटिया दुकान से घर आया। तमाम कोशिशों के बावजूद जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो वह पड़ोसी की छत के रास्‍ते अपने घर घुसा। वेहड़े का दृश्‍य देखकर उसकी रूह कांप गई। सौरभ छत पर लगे लोहे के जाल से बंधे कपड़े के सहारे झूल रहा था। गौरव ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया और भाई को दयानंद अस्‍पताल पहुंचाया जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्‍पताल से घटना की सूचना मिलने पर ए.एस.आई. जगदेव सिंह पुिलस पार्टी सहित मृतक के घर पहुंचे लेकिन उसे वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

पुलिस को मौके से शराब की एक बोतल, गिलास व खाद्य सामग्री के कुछ पैकेट मिले हैं। पुलिस का मानना है कि फंदा लगाने से पहले सौरभ ने शायद शराब पी होगी लेकिन इसका खुलासा पोस्‍टमार्टम के बाद हो पाएगा। गौरव ने बताया कि उसके पिता जोगिंद्र भाटिया कबाड़ का काम करते हैं। उसकी माता किरण भाटिया पानीपत गई हुई है। आज सुबह 10 बजे सौरभ उसे दुकान पर छोड़कर वापस घर आ गया था। सौरभ भी उपकार नगर स्थित चाचा हर्ष भाटिया की दुकान पर वैल्डिंग का काम करता था।

पैसे के लेन-देन को लेकर था परेशान
गौरव
 ने बताया कि सौरभ का पैसे के लेन-देन को लेकर एक शख्‍स के साथ विवाद चल रहा था जो कुछ समय पहले उनके घर में किराए पर रहता था और उसके भाई को लगातार परेशान कर रहा था। उसने बताया कि कल रात को सौरभ पार्टी में गया था जहां से वह शराब पीकर आया था लेकिन तब वह ठीक था।

पुलिस खंगाल रही है मोबाइल व फेसबुक आई.डी.
अधिकारियों के अनुसार सौरभ का मोबाइल लेकर उसकी कॉल रिकार्डिंग, व्‍हाट्सअप व उसकी फेसबुक आई.डी. खंगाल रही है लेकिन अभी तक उसके हाथ ऐसा कुछ नहीं लगा है जिससे स्‍पष्‍ट हो पाए कि सौरभ की आत्‍महत्‍या के पीछे क्‍या कारण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News