शौर्य चक्र विजेता कामरेड बलविंद्र की मौत पर पत्नी का बड़़ा बयान,कहा- ''पति पर हुआ आतंकी हमला''

10/17/2020 4:31:32 PM

तरनतारन: भारत-पाकिस्तान सरहद से थोड़ी दूर मौजूद कस्बा भिखीविंड में शौर्य चक्र विजेता कामरेड की सरेआम घर में दाखिल होकर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हत्या की गई। 

PunjabKesari

इस संबंधित बातचीत करते मृतक बलविन्दर सिंह की पत्नी जगदीश कौर ने कहा कि यह घटना किसी रंजिश का नतीजा नहीं बल्कि आतंकी हमला है। यदि पुलिस ने सुरक्षा वापिस न ली  होती तो आज उसका पति जिंदा होता। उन्होंने कहा कि सरकार ने नशा और रेत बेचने वालों को गनमैन दिए हैं लेकिन आतंकवादियों की हिट लिस्ट पर होने के बावजूद उनके परिवार की सुरक्षा ले ली गई। करीब डेढ़ साल पहले भी उनके परिवार पर हमला हुआ था। उस हमले से पहले चुनाव के कारण सुरक्षा वापस ले ली गई थी, जो मुश्किल से बहाल हुई थी लेकिन धीरे -धीरे इसे फिर ख़त्म कर दिया गया। उसका पति कई बार उच्च आधिकारियों से अपनी जान को ख़तरा बताते सुरक्षा की मांग कर चुका था। 

हत्यारें ने बलविंदर पर की अंधाधुंध फायरिंग
सी.सी.टी.वी. कैमरों से यह साफ दिखाई देता है कि सुबह करीब 7.10 बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 व्यक्ति जिन्होंने काले रंग के ट्रैक सूट डाले हुए हैं की तरफ से घर का दरवाजा खटखटाया गया, जिसके बाद एक हत्यारा घर अंदर दाखिल हुआ और कामरेड बलविंदर सिंह को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग के चलते अपनी रिवाल्वर खाली कर बाहर पहले से ही तैयार खड़े साथी के साथ फरार हो गया। इस घटना को अंजाम देने में हत्यारों ने सिर्फ 30 सैकेंट का समय लिया।  एस.एस.पी. ध्रुमन एच. निंबाले ने बताया कि सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज द्वारा हत्यारों की खोज शुरु कर दी गई है। जिसके लिए 4 विशेष जांच समितियों का गठन किया गया है। 


Vatika

Related News