राजे ने ''राजे'' को डाली टैंशन, सिद्धू के साथ जुड़ा Connection

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 03:52 PM (IST)

चंडीगढ़: कांग्रेस के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की नाराज़गी के बाद उन्हें पार्टी में कोई बड़ा पद देने की चर्चाओं ने इस समय पूरा ज़ोर पकड़ा हुआ है लेकिन इस संबंधित कांग्रेस के सीनियर नेता और मुख्यमंत्री के सलाहकार अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग ने 'राजे' यानि कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को टैंशन में डाल दिया है क्योंकि इस बात का क्नैकशन सिद्धू के साथ जुड़ा हुआ है।

दरअसल, सिद्धू को बड़ा पद देने पर जहां अलग-अलग कांग्रेसियों की तरफ से अपनी राय रखी जा रही है, वहीं राजा वड़िंग ने भी इच्छा ज़ाहिर की है कि किसी को कोई भी पद दिया जा सकता है, उन्हें ऐतराज़ नहीं लेकिन परफॉरमेंस के आधार पर यदि फेरबदल होता है तो यह उचित होगा। उन्होंने कहा कि मंत्रियों के काम के आधार पर फ़ैसला किया जाना चाहिए कि किसके पास कौन सा पद होना चाहिए, जिसके बाद शायद कहीं कैप्टन को भी यह चिंता हो गई होगी कि कहीं सिद्धू को बड़ा पद देने के बाद राजा वड़िंग नाराज़ न हो जाएं।

कैबिनेट मंत्री बनने को लेकर राजा वड़िंग ने साफ़ कहा कि उनकी इच्छा जरूर थी लेकिन इसको लेकर कोई विरोध भी नहीं है कि मुझे मंत्री बनाया जाता है या नहीं पर साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि यदि हम जनता को अच्छी सरकार और बढ़िया कामकाज देना चाहते हैं तो हमें अच्छे लोगों को आगे लेकर आना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News