कोरोना संकट: बठिंडा में 6 नए संक्रमित मामले आए सामने

punjabkesari.in Monday, Jun 22, 2020 - 05:45 PM (IST)

बठिंडा (विजय): सोमवार का दिन बठिंडा के लिए अशुभ रहा क्योंकि एक मुस्त 6 कोरोना पॉजीटिव आने से लोगों में दहशत बनी हुई है।  सेहत विभाग द्वारा की गई पुष्टि अनुसार 114 मामले नैगेटिव आए जबकि 6 मामले पॉजीटिव पाए गए जिनमें एक गर्भवती महिला भी शामिल है। स्थानीय मॉडल टाऊन में रहने वाला एक व्यक्ति भी कोरोना पॉजीटिव है जबकि बठिंडा के सेहत विभाग के ओट कर्मचारी जोकि मलेरकोटला से आया था कोरोना पॉजीटिव पाया गया। 

जिले के गांव गयाना का एक मजदूर जोकि रिफाइनरी में काम करता है का वहां के प्रशासन द्वारा टैस्ट करवाया गया था जोकि पॉजीटिव आया। गांव शेखपुरा की गर्भवती महिला भी कोरोना पॉजीटिव आई जबकि थाना रामां में तैनात दो पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव आए। इन सभी को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया जबकि इन में से एक लुधियाना में उपचारधीन है। 

बठिंडा में अब कुल 14 मामले पॉजीटिव है जिन पर सेहत विभाग व जिला प्रशासन पुरी तरह नजर रखे हुए है। मलेरकोटला से लौटे सेहत विभाग के कर्मी के संपर्कों की जांच की जा रही है जिस संबंधी मलेरकोटला प्रशासन को सूचित किया गया है। बता दें कि पंजाब सरकार द्वारा सभी पुलिस कॢमयों के कोरोना जांच के आदेश जारी किए थे उनमें से पॉजीटिव आए पुलिस कॢमयों के कारण तीन पुलिस थानों को सील भी किया गया था और सैनीटाइज किया गया। थाना रामां के पुलिस कॢमयों के पॉजीटिव आने के बाद पूरे थाने को सैनीटाइज किया गया।

इस संबंधी एस.एस.पी. डा. नानक सिंह का कहना है कि रामां थाने में तैनात थाना प्रभारी सहित सभी 59 पुलिस कॢमयों को आईसोलशन वार्ड में भर्ती किया गया है। इसके अलावा रिफाइनरी चौंकी में तैनात 11 पुलिस कॢमयों को आईसोलशन में भर्ती किया गया ऐसे में कुल 70 पुलिस कर्मी सोमवार को क्वारंटीन किए गए। उन्होंने बताया कि पुलिस थानों को सैनीटाइज कर वहां नया स्टाफ तैनात कर दिया गया है। रिफाइनरी चौंकी में भी इसी तरह सैनीटाइज कर स्टाफ तबदील कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News