पोस्टर में खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, बाकी लोगों को भी संक्रमित करने की धमकी, गाँव में फैली दहशत

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 03:35 PM (IST)

भवानीगढ़ (विकास, संजीव):  गाँव रामपुरा में आज उस समय डर और सहम का माहौल पैदा हो गया जब सुबह होते ही गाँव के लोगों ने एक घर की दीवार पर लगे पोस्टर को देखा, जिस में व्यक्ति ने अपनी पहचान बताए बिना बताया कि उसे कोरोना वायरस हो गया है। अब वह गाँव के ओर लोगों को भी इस वायरस के साथ पीडित करेगा। पोस्टर सम्बंधित गांव की पंचायत ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिस के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दीवार पर लगे पोस्टर को अपने कब्ज़े में ले कर गंभीरता के साथ जांच शुरू कर दी।

जानबूझ कर फैलाई जा रही साजिश
गाँव की सरपंच सवरनजीत कौर के पति अमनदीप सिंह ने बताया की लाल सियाही के साथ हाथ के साथ लिखे इस पोस्टर में व्यक्ति ने लिखा है कि आपको भी पता लगना चाहिए कि हमारी कौम पर कितने ज़ुल्म हो रहे हैं। वह 40 के करीब व्यक्तियों को तो मिल चुका है और कोई भी उसे ढूँढ नहीं सकता। इसलिए वह सभी को मार कर ही मरेगा। हालांकि गांव वासियों का कहना है कि उन के गाँव में कोरोना बीमारी जैसी कोई बात नहीं है। उन का कहना है कि यह किसी व्यक्ति की तरफ से जानबूझ कर फैलायी जा रही साजिश है वह व्यक्ति गांव के लोगों में धर्म के पर एक दूसरे में नफ़रत फैलाने की मंशा रखता है, जिसकी गंभीरता के साथ जांच होनी चाहिए। ऐसे आरोपी को बेनकाब करके पुलिस को उस ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही करनी चाहिए।

आरोपी को ढूँढने की कोशिश जारी
दूसरी तरफ़ थाना प्रमुख भवानीगढ़ रमनदीप सिंह ने बताया कि फ़िलहाल पुलिस ने मौके पर पहुँच कर पोस्टर को सैनेटाईज़ करके अपने कब्ज़े में ले लिया है। पूरा मामला उन की तरफ से अपने उच्च आधिकारियों के ध्यान में लिया दिया गया है जिसकी पूरी गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। थाना प्रमुख ने कहा पुलिस की तरफ से गाँव में लगे सी. सी. टी. वी. कैमरों के द्वारा दोषी को ढूँढने की कोशिश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News