प्यार में पागल 3 बच्चों की मां ने BF संग बनाई ऐसी योजना कि जान हक्का-बक्का रह गया पूरा परिवार

7/24/2021 11:41:41 AM

लुधियाना(मोहिनी): शिमलापुरी इलाके में पारिवारिक को छोडक़र इश्क में अंधी हुई एक विवाहित गत दिनों अपने प्रेमी संग फरार हो गई। जाते समय 55 हजार की नगदी, सोने की चेन, अंगूठी भी अपने साथ ले गई। पारिवारिक रिश्तों को तार तार करते इस मामले में महिला शादीशुदा व तीन बच्चों की मां होने के बावजूद भी भटक गई और उसे प्रेमी के साथ घर से भागना ही उचित लगा।

जानकारी देते महिला के ससुर कमल कृष्ण ने बताया कि उसकी बहू ज्योति शर्मा का पड़ौस में रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध था लेकिन यह बात किसी को घर में पता नहीं चल पाई। युवक लगातार उसके सम्पर्क में रहने लगा , जिसने उसकी बहू को शादी का झांसा दिया व इसी झांसे में उक्त शादीशुदा महिला बीती 6 जुलाई को ससुराल घर से 55 हजार की नगदी, सोने की चेन, अंगूठी लेकर घर से फरार हो गई। उन्होंने इसकी शिकायत तुरंत थाना शिमलापुरी पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने इस मामले में काफी देरी से एफ.आई.आर. दर्ज की है।

जिसमें उक्त आरोपी महिला पर धारा 380 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर फरार महिला की तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि आरोपी युवक भी उसके साथ फरार हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है व पुलिस को इस संबंध में कई सुराग मिले हैं, जिन पर फरार महिला की तलाश व छानबीन की जा रही है। जांच अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि पहले ज्योति शर्मा की लोकेशन अमृतसर तक मिली उसके बाद युवक युवराज दोनों का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है फिर भी तलाश में छापेमारी की जा रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static