खौफनाक वारदात: आशिक ने शादीशुदा प्रेमिका को तेजधार हथियारों से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 02:31 PM (IST)

गुरदासपुर (गुरप्रीत): गुरदासपुर के बटाला में एक प्रेमी की तरफ से अपनी ही प्रेमिका का कत्ल कर देने का मामला सामने आया है। यह घटना बटाला के गांधी कैंप इलाके में देर रात घटी, जहाँ तीन बच्चों की माँ शीतल नाम की महिला का बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया। महिला का कत्ल उसके प्रेमी की तरफ से किया गया है। इस कत्ल केस का आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर आगे वाली जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

मृतक महिला की रिश्तेदार ने बताया कि वह और शीतल बीती रात गांधी कैंप में सोनू ने नशो की हालत में शीतल के थप्पड़ मार दिया था। जिसके बाद शीतल और वह दोनों सोनू के घर उसकी माँ के पास सोनू की शिकायत के लिए गई थीं। इसी दौरान बहस होने उपरांत सोनू ने तेजधार हथियारों के साथ दोनों पर हमला कर दिया। इस हमले में शीतल गंभीर रूप के साथ ज़ख़्मी हो गई। शीतल के सिर पर गहरे ज़ख़्म होने के कारण उसे तुरंत अमृतसर के अस्पताल में लेकर गए, जहाँ इलाज दौरान उस की मौत हो गई।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि सोनू और शीतल के प्रेम संबंध थे।  शीतल विवाहिता थी और उस के तीन बच्चे हैं। वही सोनू अभी कुंवारा है। देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और इसी के चलते शीतल अपनी रिश्तेदार के साथ सोनू के घर शिकायत करन गई थी।

gurdaspur woman murder sharp weapons lover

सोनू ने दोनों पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया, जिसके चलते शीतल की अमृतसर में अस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिश्तेदार के बयानों के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। फ़िलहाल सोनू अभी पुलिस की गिरफ़्त से फ़रार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News