सिलेंडर फटने के बाद भयावह दृश्य देख कांपे लोग, उबलते आलू की तरह झुलस गए लोग

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 10:34 AM (IST)

लुधियाना (खुराना): थाना दरेसी के अंतर्गत पड़ते सुभाष नगर इलाके में गत देर शाम गैस सिलेंडर फटने के बाद में ज़ोरदार धमाका हुआ, जिसमें एक महिला सहित 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर धमाका होने का मुख्य कारण बड़े सिलेंडर से छोटे सिलेंडरों में गैस भरना रहा।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धमाका 2 बार हुआ और दोनों धमाके इतनी ज़बरदस्त थे कि पीड़ितों के शरीर के अंग हवा में झूल रहे थे। उक्त केस संबंधित इलाका निवासियों ने बताया कि एक महिला की तरफ से सुभाष नगर की गली नंबर -3 में मैस के नाम पर फ़ैक्टरियों में मज़दूरी करने वाली लेबर को सुबह -शाम खाना खिलाया जा रहा था, जिसके अलावा मैस की प्रमुख महिला की तरफ से बड़े से छोटे सिलेंडर में गैस भरने के ग़ैर -कानूनी काम को अंजाम दिया जा रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो गैस की पलटी मारने के कारण एक के बाद एक 2 ज़बरदस्त धमाके होने के कारण मौके पर मौजूद 6 बच्चों सहित महिला उबलते आलू की तरह आग में झुलस गई और इस मौके पर एक मासूम बच्चे की बाज़ू धमाके के कारण शरीर से अलग हो गई, जो कि बाद में मिली ही नहीं। बताया जा रहा है कि घायलों को ई.एस. आई. अस्पताल में भेजा गया है, जहां से उनकी दयनीय हालत देखने के बाद पटियाला के रजिंद्रा अस्पताल में रैफर किया जा रहा है। थाना दरेसी की पुलिस हादसे के पीछे छिपे असली कारणों की जांच करने में जुट गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News