शहर में गुंडागर्दी का नाच, तेजधार हथियारों सहित चले ईंट-पत्थर

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 02:10 PM (IST)

अमृतसर: अमृतसर के हाल गेट के पास फ्रूट मंडी में सरेआम गुंडागर्दी का नाच देखने को मिला। बताया जा रहा है कि 25 से 30 लोगों ने एक दुकानदार पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया जिससे 10 से 12 लोग घायल हो गए। इस मौके पर पीड़ित दुकानदार द्वारा बताया जा रहा है कि रेहड़ा साइड लेने को लेकर पहले उन लोगों ने उनसे बहसबाजी की, जिसके बाद उन्होंने 25 से 30 लोगों को हथियार के साथ बुला लिया और उन पर हमला कर दिया। इस दौरान उनके 10 से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पूरे बाज़ार में ईंट-पत्थर चलाये गये। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

PunjabKesari

दुकानदार द्वारा बताया जा रहा है कि पहले रेहड़ा साइड करने को लेकर रेहड़े वाले व दुकानदार के बीच बहस हुई, जिसके बाद दुकानदारों ने 25 से 30 लोगों को बुला लिया और उन पर हमला कर दिया। दुकानदार द्वारा कहा जा रहा है कि उनके पास कृपाण, कांच की बोतलें, बेसबॉल और कई अन्य हथियार थे, जिनसे उन्होंने हमला किया और उनके 10 से 12 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारी द्वारा बताया जा रहा है कि हाल गेट के पास फ्रूट मार्केट में एक दुकानदार पर करीब 25 से 30 लोगों ने हथियारों से हमला कर दिया और उनमें से 10 से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि वह पूरे मामले की जांच कर रहे हैं और पूरी जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News