गुंडागर्दी का नाच: युवकों ने सरेआम उड़ाई कानून की धज्जियां, दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 12:02 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी: सिविल अस्पताल में उपचाराधीन अविनाश भट्टी पुत्र सोनू मोहल्ला काजी बाग ने बताया कि वह रात 8.30 बजे के करीब सदर बाजार में से सामान लाने के लिए गया था। जब वह सदर बाजार में स्थित एक करियाने की दुकान से बाहर निकला तो करीब 8-10 युवक आए और आते ही उन्होंने हमारे पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया। उसने बताया कि इस समय उसके साथ उसका भाई आकाशदीप भट्टी भी मौजूद था। जिसने आपनी जान दुकान के अंदर घुस कर बचाई। उन्होंने कहा कि उक्त युवकों ने हमें जातिसूचक गालियां भी निकाली। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उक्त युवक ने उसके चाचा के लड़के पर हमला किया था परंतु हमने उस समय भी पुलिस को शिकायत दी थी तो पुलिस ने उस समय भी कोई कार्रवाई नहीं की थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं यह सभी घटना वहां पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है।

दूसरे पक्ष ने लगे आरोपों को झूठा व निराधार बताया

लवप्रीत सिंह निवासी मोहल्ला धीरा ने बताया कि जो भी आरोप अविनाश भट्टी लगा रहा है, वह झूठे हैं। उन्होंने कहा कि बीती रात 8.40 मिनट पर अविनाश भट्टी व उसका भाई आकाशदीप भट्टी अपने साथियों समेत हमारे घर के बाहर आकर तेजधार हथियारों के साथ ललकारे मारने लगा और हमारे साथ गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने कहा कि उसके मामा सनी पंडित को उसका दोस्त सुख जीवन सिंह मिलने के लिए आया था और घर के बाहर खड़े उसके मामे के दोस्त सुख जीवन सिंह का मोटरसाइकिल (नं. पीबी 05 ई 7863) को इन्होंने हथियारों के साथ तोड़ दिया और हमारे घर में ईंट-पत्थर भी फैंके और उनसे भी गाली-गलौज किया।

लवप्रीत सिंह ने बताया कि उक्त युवकों ने 2 अन्य युवकों के घर के बाहर भी मारपीट व तोड़फोड़ की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपील की कि जो व्यक्ति कानून अपने हाथ में लेकर कानून की धज्जियां उड़ाते है, उन पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। उधर, थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी आरोपी होंगे उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News