पुलिस मुठभेड़ के बाद खतरनाक गैंगस्टर गिरफ्तार, एक दर्जन मामले हो चुके है दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jun 29, 2021 - 05:55 PM (IST)

बठिंडा (विजय): बठिंडा व जैतों पुलिस ने सांझे आप्रेशन दौरान 'सी' केटेगरी के गैंगस्टर को हलकी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने का दावा किया। उक्त गैंगस्टर के जांघ में गोली लगी जिसे सिविल अस्पताल बठिंडा में दाखिल करवाया गया और डाक्टरों ने उसे फरीदकोट के लिए रैफर कर दिया। जानकारी अनुसार मनजिन्द्र सिंह उर्फ काला सेखू जो छोटे गैंगस्टरों में शामिल है। पुलिस ने डबवाली रोड स्थित गांव जस्सी बागवाली से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह पुलिस को देखकर ट्रैक्टर पर भाग रहा था। 

जैतों की सी.आई. पुलिस उसका पीछा करती हुई वहां पहुंची और उसने बठिंडा पुलिस को इस संबंधी जानकारी दी। मौके पर एस.एस.पी. बठिंडा व सी.आई. के टीम पहुंची तो उक्त आरोपी ट्रैक्टर पर भाग निकला, पुलिस की घेराबंदी को देखते हुए उसने अपनी जांघ में गोली मार ली। एस.एस.पी. बठिंडा भूपिन्द्रजीत सिंह विर्क ने बताया कि वह एक दर्जन के मामलों में पुलिस को वांचित है। 

फरीदकोट पुलिस की मोस्ट वांटेड की लिस्ट में आता है। जस्सी बागवाली में वह अपनी मौसी के घर में छिपा हुआ था जिसकी पुलिस को पक्की सूचना थी। बहराल पुलिस ने उस पर भारी फोर्स तैनात कर दी और पुलिस के साय में उसका इलाज शुरू करवाया। दूसरी ओर उक्त गैंगस्टर ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उस पर फायरिंग की और पुलिस की गोली से वह घायल हुआ। उसने बताया कि उसके पास इसकी वीडियो भी है जो उसके मोबाइल में सुरक्षित है। लेकिन मोबाइल पुलिस के हाथ लग गया। इस पर एस.एस.पी. ने कहा कि पुलिस पार्टी स्कारपियो गाड़ी में उसका पीछा कर रही थी और वह ट्रैक्टर पर था। गैंगस्टर का झूठ इस बात से साबित होता है कि वह ट्रैक्टर पर 20 किलोमीटर भागा। जबकि सचाई यह है कि 150 किलोमीटर की गति से दौडऩे वाली स्कारपियों उसका 20 किलोमीटर तक पीछा करती रही वह झूठ बोलता है। उन्होंने बताया कि जिस पिस्तौल से उसने अपनी जांघ में गोली मारी पुलिस उसे भी ढूंढ रही है जल्दी ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News