दविंदर गर्ग खुदकुशी मामले की अब लुधियाना रेंज के आई.जी. करेंगे जांच

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 03:51 PM (IST)

बठिंडा (कुनाल बांसल): बीती 22 अकतबूर को ग्रीन सीटी 2 नंबर कॉलोनी में हुए कारोबारी दविंदर गर्ग फैमिली सुसाइड केस की जांच पंजाब के डी.जी.पी. की तरफ से निर्देश जारी करते हुए लुधियाना रेंज के आई.जी. नौनिहाल सिंह को सौंप दी गई है। इस मामले में बठिंडा एसएसपी भुपिन्दर सिंह को भी पत्र लिख कर निर्देश जारी किए गए हैं। उक्त केस के सबंधित रिकार्ड आई.जी. लुधियाना रेंज को जल्द भेजा जाएगा।

जानकारी मुताबिक बीती 22 अक्तूबर 2020 को व्यापारी रवीन्द्र गर्ग ने अपनी पत्नी 14 साल के पुत्र 10 साल की बेटी के सिर पर गोली मारने के बाद ख़ुद भी खुदकुशी कर ली थी। दविंदर सिंह ने सुसाइड नोट में 9 आरोपियों के नाम लिखे थे और उनको माफ़ न करने की बात कही थी, जिस में 2 कांग्रेसी नेताओं के नाम भी शामिल हैं।

PunjabKesari

पुलिस की तरफ से ऐस्स.आई.टी. तैयार करके 9 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है परन्तु एक व्यक्ति मनी बंसल का इस केस में कोई नाम नहीं पाया गया तो पुलिस की तरफ से उसे पुलिस जांच से बाहर निकाल दिया गया। 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जो जमानत पर बाहर हैं। 4 आरोपी पुलिस की गिरफ्त से अभी तक फरार हैं। एक कांग्रेसी नेता संजय जिंदल उर्फ बोबी ने हाईकोर्ट से स्टे ली हुई है। हाईकोर्ट ने 21 जनवरी तक संजय जिंदल की गिरफ्तारी पर रोक लगाई हुई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News