रूंह कंपा देने वाली वारदातः पत्नी की इस करतूत ने हिला दिया पूरा गांव, दहशत में लोग

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 09:58 AM (IST)

सुनामः सुनाम के गांव बख्शीवाला में एक महिला द्वारा अपने पति को मार कर लाश को घर के  फ्लश टैंक में दबाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक के गुमशुदा होने की रिपोर्ट एक महीना पहले दर्ज करवाई गई थी। जब पुलिस ने फ्लश टैंक को खोद कर मृतक की लाश को निकाला तो सारे गांव में हाहाकार मच गई। जिस पत्नी ने विवाह समय 7 जन्मों तक पति का साथ निभाने का वादा किया था, वह ही उसकी जान की दुश्मन बन जाएगी, यह किसी ने नहीं था सोचा ।

जानकारी मुताबिक गांव बख्शीवाला के रहने वाले गरीब परिवार का नौजवान काला सिंह पिछले एक महीने से लापता था। परिवार द्वारा उसकी गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस को लिखाई गई थी। जब पुलिस द्वारा केस की जांच की गई तो उक्त नौजवान की लाश घर के अंदर से ही बरामद की गई। इसके बाद सारे गांव वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई और पूरे गांव में शोर मच गया।

बताया जा रहा है कि पत्नी ने अपनी पति का कत्ल करके उसे घर अंदर बने फ्लश टैंक में दफना दिया। फिलहाल कत्ल का कारण पत्नी ने अवैध संबंध बताए जा रहे है। पत्नी का यह कारनामा देख कर पूरा गांव दहशत में है कि आखिर उसने फ्लश टैंक के अंदर पति की लाश कैसे दबाई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News