संदिग्ध हालत में लापता हुए नौजवान की भाखड़ा नहर से मिली लाश, शरीर से मिले ऐसे निशान

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 02:10 PM (IST)

रूपनगर/श्री अनन्दपुर साहिब (विजय): गत करीब एक हफ्ते से भेदभरे हलातों में घर से लापता हुए नज़दीकी गांव मांगेवाल के 31 वर्षीय नौजवान जगबीर सिंह पुत्र भजन सिंह की लाश आज गांव झक्खियां नज़दीक से बहती भाखड़ा नहर में से मिलने कारण जहां परिवार और गांव निवासियों में शोक की लहर है, वहीं मृतक नौजवान के शरीर के अलग-अलग अंगों पर लगे चोटों के निशान कुछ ओर ही बयान कर रहे हैं। नौजवान की खोज में करीब एक हफ्ते से ढील बरतने से गुस्से में आए पारिवारिक सदस्यों और गाँव वासियों ने श्री अनन्दपुर साहिब-रूपनगर मुख्य मार्ग पर स्थित पुलिस थाने सामने मृतक नौजवान की लाश रख कर रोष धरना दिया और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की।
PunjabKesari

यह भी पढ़ें: Lockdown में नौकरी छूटी तो बाबा के पास पहुंची Graduate लड़की, अंधेरा होते ही कर दिया कांड

उल्लेखनीय है कि मृतक नौजवान गत 27 फरवरी से घर से लापता था। मुख्य मार्ग रोक कर बैठे गांव मांगेवाल निवासियों को स्थानिक डी.एस.पी. रमिन्दर सिंह काहलों और थाना प्रमुख हरकीरत सिंह ने भरोसा दिया कि दोषी बहुत जल्द काबू कर लिए जाएंगे, जिस पर मृतक नौजवान के परिवार की तरफ से सड़क पर लगाया जाम खोल दिया गया। उपरांत पत्रकारों को जानकारी देते थाना प्रमुख हरकीरत सिंह ने बताया कि मृतक के लापता होने की सूचना परिवार की तरफ से बीती 28 फरवरी को दी गई थी, उपरांत पुलिस लगातार उसकी खोज कर रही थी।

यह भी पढ़ें: पंजाब में बड़ी घटनाः महिला की चाहत में व्यक्ति ने उठाया ये खौफनाक कदम, दहल उठा इलाका

उन्होंने कहा कि उक्त नहर में से मिली लापता नौजवान की लाश को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय भाई जैता जी सिविल अस्पताल भेज दिया गया है और परिजनों के बयानों के आधार पर शकी व्यक्ति लक्खू पुत्र प्रेम सिंह निवासी गाँव बनी तहसील श्री अनन्दपुर साहिब जिला रूपनगर खिलाफ कत्ल की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी गई है। मृतक नौजवान अपने पीछे अपनी बूढी माता, पत्नी और एक साल का बेटा छोड़ गया है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News