घर से लापता युवक का इस हालत में मिला शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 11:28 AM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा की पाश कॉलोनी गुरु हरगोबिंद नगर में तब सनसनी फैल गई जब एक पार्क के पास सुनसान इमारत में एक युवक की लाश पुलिस ने बरामद की। लाश को देखने के पश्चात मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है? थाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लें पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है। मृतक के चेहरे पर घाव के गहरे निशान हैं। 

यह भी पढ़ें- Punjab: 3 साल की बच्ची Mobile में देख रही थी Video, अचानक हो गया जोरदार धमाका...

मृतक युवक की पहचान कुणाल पुत्र मिथलेश निवासी थापर कॉलोनी फगवाड़ा हुई है। मृतक युवक कुणाल के पिता मिथिलेश ने पत्रकारों को बताया कि कुणाल की शादी करीब कुछ महीने पूर्व हुई थी और वह चौपाटी में बर्गर की रेहड़ी पर उसके साथ ही काम किया करता था। कुणाल वीरवार से ही अपने मोटरसाइकिल सहित लापता चल रहा था। इसकी सूचना फगवाड़ा पुलिस को दे दी गई थी। जानकारी अनुसार आज जब शहर की पॉश कॉलोनी गुरु हरगोविंद नगर कि  खस्ता हालत सुनसान ईमारत के पास से जब बदबू फैलने लगी तो लोगों को शंका हुई जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी दी गई। 

यह भी पढ़ें-  पुलिस के हत्थे चढ़ा जम्मू का नशा तस्कर, अफीम सहित लाखों की ड्रग मनी बरामद

पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर जब कुणाल का शव कब्जे में ले लिया है। अहम पहलू यह है कि  इसी पार्क के पास ही कुणाल का मोटरसाइकिल भी खड़ा मिला है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुणाल नशे करने का आदि था जिसके कारण हो सकता है कि इस सुनसान जगह पर नशे का सेवन करने के दौरान कुणाल का कुछ युवकों द्वारा कत्ल कर दिया गया हो? पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस ने प्रकरण संबंधी किसी के खिलाफ भी कोई पुलिस केस दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयान पर अगली कार्रवाई को पूरा किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News