बहबल कलां गोलीकांड के मुख्य गवाह की मौत, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

1/19/2020 4:59:42 PM

फरीदकोट (जगतार): बहबल कलां गोलीकांड के मुख्य गवाह और पूर्व सरपंच सुरजीत सिंह की दिल का दौरा पड़ने से अचानक मौत हो गई। मृतक के परिवार ने सुरजीत सिंह की मौत का कारण सियासी दबाव बताया है। सुरजीत सिंह की पत्नी ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से शिकायत भी दर्ज करवाई थी कि उस पर दबाव डाला जा रहा है और उसकी जान को भी खतरा है लेकिन उनकी सुनवाई नहीं की गई। 

मृतक सुरजीत सिंह की पत्नी ने गांव के ही एक कांग्रेसी नेता पर उनको तंग परेशान करने के आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वह कई बार उनके घर पर फायरिंग भी कर चुके हैं। बहबल कलां गोलीकांड मामले में गवाही देने पर मृतक की पत्नी ने कहा कि उसके पति से जबरदस्ती बयान लिए गए और उसके पति को बली का बकरा बनाया गया। उन्होंने अपने पति की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि सियासी दबाव के चलते ही बिजली वालों ने उनको बिना किसी वजह से 50 हजार रुपए जुर्माना भी डाला।

गौरतलब है कि जब बहबल कलां गोलीकांड हुआ था उस वक्त पूर्व सरपंच सुरजीत सिंह भी घटना स्थल पर मौजूद थे, जिसने सारी घटना की जांच के लिए बने कमिश्न के पास अपने बयान भी दर्ज करवाए थे। मुख्य गवाह होने के कारण सुरजीत सिंह को सिक्योरिटी भी मिली हुई थी।


 


Mohit

Related News