शादी से वापिस लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, मां-बेटे की मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 11:05 AM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव बकैनवाला निवासी एक परिवार में गत रात्रि शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। अबोहर में आयोजित शादी समारोह से वापस कार में बकैनवाला जा रहे एक दम्पति की कार फाजिल्का रोड पर एक कैंटर से टकराने के बाद एक अन्य कार से टकरा गई, जिससे कार सवार एक महिला व उसके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि महिला का पति घायल हो गया। मृतकों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जबकि घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार गांव बकैनवाला निवासी मनप्रीत सिंह पुत्र गुरमीत सिंह अपनी पत्नी रघुबीर कौर (40) तथा बेटे खुशप्रीत (14) के साथ गत रात्रि अबोहर के मलोट रोड स्थित एक पैलेस में शादी समारोह में भाग लेकर रात्रि करीब 11 बजे अपनी कार से वापस अपने गांव बकैनवाला जा रहा था कि जब उनकी कार फाजिल्का रोड स्थित अनाज मंडी के निकट पहुंची तो एक कैंटर के पिछले हिस्से से उनकी कार टकरा गई। इसके बाद अनियंत्रित कार एक अन्य कार से टकरा गई, जिससे कार में सवार मां-बेटा बुरी तरह घायल हो गए, जबकि गुरप्रीत सिंह भी घायल हो गया। 

आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें कार से बाहर निकाला और सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया। उनके शवों को नगर थाना नं.-1 की पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घटना के बाद नगर थाना नं.-1 के प्रभारी चंद्रशेखर व सहायक सब-इंस्पैक्टर सुखविंद्र सिंह अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त वाहनों को मार्ग से हटवाया। पुलिस ने घायल मनप्रीत के पिता गुरप्रीत के बयान पर 174 की कार्रवाई की है। 

डी.ए.वी. स्कूल का 8वीं का छात्र था मृतक खुशप्रीत 
14 वर्षीय मृतक खुशप्रीत गांव हरिपुरा स्थित डी.ए.वी. स्कूल का 8वीं का छात्र था। इधर इस दुखद घटना की सूचना मिलते ही स्कूल की समस्त प्रबंधक कमेटी तथा स्कूल के बच्चे व उसके सहपाठी गमगीन हो गए। स्कूल के चेयरमैन बलवीर सिंह दानेवालिया व प्रिंसीपल सुखदेव सिंह सहित समस्त अध्यापकों तथा बच्चों ने स्कूल की प्रार्थना सभा में मौन रखकर खुशप्रीत की आत्मिक शांति की कामना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News