भाभी-देवर की मौजूदगी में महिला के उतरवाए कपड़े, Blackmail कर बनाई Video और फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 01:16 PM (IST)

जालंधरः जालंधर की रामामंडी की रहने वाली एक महिला की नग्न वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेल करने को लेकर पैसे न देने पर नग्न वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। नग्न वीडियो बनाने के मामले में रामामंडी की रहने वाली कुसुम के खिलाफ पुलिस आई. टी. एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि इस मामले में उसका देवर, भाभी और चाची भी शामिल थे। साजिश के तहत पीड़िता की नग्न वीडियो बनाई गई। फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर जबरन नग्न करके वीडियो कॉल करने के बाद गहने और लाखों रुपए लूट लिए। पीड़िता का कहना है कि उसे एक व्यक्ति ने ब्लैकमेल करके अपने घर बुलाया, जहां उसकी भाभी भी मौजूद थी। पहले उक्त व्यक्ति के साथ उसकी तस्वीर खिंची फिर उसकी वायरल करने की धमकी देकर जबरन कपड़े उतरवा कर वीडियो बना ली। वीडियो डिलीट करने के लिए उसने हाथ जोड़े लेकिन दोषी नहीं माने और ब्लैकमेल करने लगे। दोषियों ने उससे गहने और पैसे ठग लिए।

जब और पैसे देने से मना किया तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करके उसके बेटे को बता दिया। महिला ने बताया कि बदनामी के डर से वह खुदकुशी करने के लिए जाने लगी तो उसके बेटे ने अपने पिता को बता दिया। साईबर सैल ने 2 मोबाइल नंबर ट्रेस किए, जो कुसुम के नाम पर हैं। पुलिस अन्य दोषियों को जांच के दायरे में लेकर अगली कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News