बुजुर्ग मां को घर से बाहर निकालने वाले शख्स को ढींडसा ने पार्टी से निकाला बाहर

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 10:12 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिबः गत दिनों अपनी माता को घर से निकालने के बाद उनकी मौत हो जाने के मामले में माता के बेटे व शिरोमणि अकाली दल (ड) के स्थानीय वर्कर को आज पार्टी अध्यक्ष सुखदेव सिंह ढींढसा ने पार्टी से निकाल दिया। पार्टी अध्यक्ष ढींडसा द्वारा जारी बयान में उन्होंने कहा कि रजिंदर सिंह राजा श्री मुक्तसर साहिब  द्वारा अपनी मां से बुरा सलूक कर घर से निकाल दिया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गी।

PunjabKesari

उन्होंने पार्टी वर्करों को राजा से किसी भी तरह का संबंध न रखने की हिदायत दी है। ढींडसा ने बताया कि जब मैं और मेरे साथ शिरोमणि अकाली दल को बादलों से मुक्त करवाने के लिए चले थे तो मैंने पंजाब निवासियों को साथ देने की अपील की तो बहुत से लोग मेरे विचारों से सहमत होकर साथ चलते लगे व आज भी चल रहे है।

PunjabKesari

उस समय रजिंदर सिंह राजा ने उनसे संपर्क कर पार्टी में काम करने की इच्छा जाहिर की तो ढींडसा ने उसे पार्टी में शामिल कर लिया था, लेकिन आज उनके ध्यान में आया कि उसने अपनी मां को घर से निकाला, जिसके बाद बुरी हालत में उसकी मौत हो गई। ढींडसा ने कहा कि हम तो लोगों के दुख-दर्द के साथ रही हैं तो आगे भी रहना है। इसलिए जो व्यक्ति अपनी मां का नहीं बन सका, वह लोगों का कैसे बनेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी में इस तरह के किरदार वालों लोग नहीं रह सकते। उन्होंने कहा कि राजा का अब पार्टी से कोई संबंध नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News