जहां पर सुखबीर, हरसिमरत व प्रकाश सिंह बादल जाएंगे, वहां उन्हें काली झंडियां दिखाई जाएंगी : मंड

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 08:48 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): जब तक पंजाब में संसदीय चुनाव चल रहे हैं तब तक बेअदबी को लेकर बादल परिवार व शिरोमणि अकाली दल का विरोध जारी रहेगा। जहां-जहां प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर, हरसिमरत कौर और बिक्रम मजीठिया जाएंगे, वहां सिख संगत उन्हें काली झंडियां दिखाएगी और उनका जमकर विरोध करेगी। 

सरबत खालसा की ओर से श्री अकाल तख्त साहिब के नियुक्त किए गए जत्थेदार भाई ध्यान सिंह मंड ने काली झंडियां उठाकर रोष मार्च निकालते हुए कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने वालों व बहिबल कलां में सिख संगत पर गोली चलाने वालों, संगत को शहीद करने वालों तथा इस षड्यंत्र को सफल बनाने वालों के असली चेहरा नंगा कर दिया गया है। भाई मंड ने कहा कि जिन लोगों ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की और बेअदबी करवाई, उन्हें सिख संगत कभी माफ नहीं करेगी। 

PunjabKesari

उन्होंने बेअदबी मामले को लेकर बादल परिवार पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि आज बादल परिवार फिर से सत्ता में आने के लिए संसदीय चुनाव लड़ रहा है। हम पंजाब भर में शांतिपूर्वक रोष मार्च करके पंजाब के लोगों से अपील कर रहे हैं कि पंजाब का कोई भी वोटर बादल परिवार और शिरोमणि अकाली दल को अपना वोट न दे और इनका मुकम्मल बायकाट करे। जत्थेदार भाई मंड ने कहा कि सिख संगत की तरफ से फिरोजपुर में अकाली-भाजपा उम्मीदवार सुखबीर बादल को काली झंडियां दिखाई गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News