सिखों की लड़ाई लड़ने की जगह एक राजनीतिक पार्टी की लड़ाई न लड़ें SGPC प्रधान धामी : सिरसा

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 10:58 PM (IST)

चंडीगढ़ (ब्यूरो): भाजपा के सिख नेता मनजिन्दर सिंह सिरसा ने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रधान हरजिन्दर सिंह धामी की तरफ से दिल्ली के सिखों के भाजपा में शामिल होने को लेकर दिए बयान को बेहद ऐतराज जताते कहा है कि एडवोकेट हरजिन्दर सिंह धामी शिरोमणि समिति के प्रधान हैं, उनको सिख कौम की लड़ाई लड़ने की जगह पर एक राजनीतिक पार्टी की लड़ाई लड़ना शोभा नहीं देता।
यहां जारी किए एक बयान में मनजिन्दर सिंह सिरसा ने कहा कि हैरानी वाली बात है कि एडवोकेट हरजिन्दर सिंह धामी को दिल्ली के सिखों का भाजपा में जाना चुभ रहा है परन्तु जब पंजाब के सिख ईसाई धर्म में शामिल हो रहे हैं,  उनको उसका भी अफसोस या दुख भी नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में सिख ईसाई बन रहे हैं परन्तु उन्होंने चुप्पी धारी हुई है और उनको कोई अफसोस नहीं। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं, जब इसी महीने 12 तारीख को अलवर में एक सिख बच्ची के साथ जबरदस्ती हुई और अत्यंत घिनौना व्यवहार हुआ तो तब भी एडवोकेट धामी को कोई अफसोस नहीं हुआ और कोई दुख नहीं लगा। उन्होंने कहा कि इससे भी बड़ी हैरानी है कि श्री दरबार साहिब अंदर बेअदबी करने के मंशा के साथ दुर्भावनापूर्ण आया और मार दिया गया परन्तु अभी तक पता नहीं लगाया गया कि कौन बेअदबी करने वाले थे औेर कौन बेअदबी करवाने वाले थे, तब भी आपको कोई दुख नहीं लगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News